अमृतसर से दिल्ली जा रही वंदे भारत ट्रेन की एक बार फिर हुई गोवंश से टक्कर; बुरी तरह हुई क्षतिग्रस्त

सोनीपत जिले के गन्नौर इलाके में वंदे भारत ट्रेन की गोवंश से एक बार फिर टक्कर हो गई है। इसमें ट्रेन का आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। जानकारी के मुताबिक लोको पायलट ने इमरजेंसी ब्रेक लगाया लेकिन इसके बावजूद ट्रेन की गोवंश से टक्कर हो गई। सोनीपत में पांच दिन पहले ही वंदे भारत के सामने एक गोवंश आ गया था।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 13 Jan 2024 05:23 PM (IST) Updated:Sat, 13 Jan 2024 05:23 PM (IST)
अमृतसर से दिल्ली जा रही वंदे भारत ट्रेन की एक बार फिर हुई गोवंश से टक्कर; बुरी तरह हुई क्षतिग्रस्त
दिल्ली जा रही वंदे भारत ट्रेन की सोनीपत में एक बार फिर हुई गोवंश से टक्कर।

जागरण संवाददाता, सोनीपत। जिले के गन्नौर इलाके में वंदे भारत ट्रेन की गोवंश से एक बार  फिर टक्कर हो गई है। इसमें ट्रेन का आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। जानकारी के मुताबिक लोको पायलट ने इमरजेंसी ब्रेक लगाया, लेकिन इसके बावजूद ट्रेन की गोवंश से टक्कर हो गई। सोनीपत में पांच दिन पहले ही वंदे भारत के सामने एक गोवंश आ गया था। 

जानकारी के मुताबिक ट्रेन अमृतसर से दिल्ली जा रही थी। गन्नौर के पास पहुंचने पर इसकी गोवंश से टक्कर हो गई। इस दौरान ट्रेन मौके पर 20 मिनट तक रूकी रही। ट्रेन में मौजूद इंजीनियरों ने टूटे हुए हिस्से को रखा और फिर ट्रेन को रवाना किया। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: दिल्ली में AAP-कांग्रेस के बीच सीट शेयरिंग को लेकर बन गई बात! दोनों दलों ने कहा- ऑल इज वेल

chat bot
आपका साथी