Haryana News: प्रॉपर्टी के लालच में युवती ने मां और भाई की कर दी हत्या, बेहोशी की दवा देकर घोंट दिया गला

Haryana News युवती ने संपत्ति के लालच में मां और भाई की हत्या कर दी। इसके बाद खुद ही अपने बयान में फंस गई। जांच में जुटी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। हत्यारोपित काजल ने डायल 112 पर काल कर लूट व हत्या की सूचना दी। पुलिस ने जांच शुरू की तो लूट की बात झूठ निकल गई।

By Jagran NewsEdited By: Sushil Kumar Publish:Mon, 24 Jun 2024 03:25 PM (IST) Updated:Mon, 24 Jun 2024 03:25 PM (IST)
Haryana News: प्रॉपर्टी के लालच में युवती ने मां और भाई की कर दी हत्या, बेहोशी की दवा देकर घोंट दिया गला
Haryana News: मां मीना के साथ बेटी काजल, भाई राहुल।

HighLights

  • पुलिस को हत्या में प्रेम प्रसंग एंगल का भी शक।
  • सीसीटीवी में घर से निकलता दिखा युवक।
  • हत्यारोपित युवती ने ही फोन कर पुलिस को दी थी सूचना फिर लूट की सुनाई कहानी।

जागरण संवाददाता, यमुनानगर। शहर के आजादनगर में एक युवती ने अपनी मां और भाई की हत्या कर दी। वजह प्रापर्टी का लालच बताया जा रहा है। मृतक मीना(45) और उसके बेटे राहुल(24) की गला घोंटकर हत्या की गई है। पुलिस ने मीना की बेटी काजल(26) को हिरासत में लिया है। उसने अपराध स्वीकार किया है। उसने ही पुलिस को फोन कर बुलाया था।

काजल ने पहले पुलिस को बताया था कि जब वो घर लौटी तो उसकी मां व भाई की हत्या हुई मिली। घर का सामान बिखरा था। उसने लूट का एंगल होने की बात कह पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की थी। वहीं पुलिस को मृतकों के पड़ोस के एक सीसीटीवी की फुटेज में काजल के साथ एक संदिग्ध युवक नजर आया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

मां-भाई के साथ रहती थी हत्यारोपित

घटना के अनुसार यमुनानगर के आजादनगर की गली नंबर दो निवासी मीना अपने बेटे राहुल व बेटी काजल के साथ रहती थी। उसके पति केशनाथ की वर्ष 2007 में मौत हो गई थी। यह परिवार लगभग छह माह पहले ही यहां पर रहने के लिए आया था। पहले वह सावनपुरी कालोनी में रहते थे। उन्होंने लगभग 32 लाख रुपये में यह मकान खरीदा था। राहुल मुथूट फाइनेंस में नौकरी करता था।

प्रेम प्रसंग का भी एंगल

जबकि काजल प्यारा चौक पर एक मोबाइल की दुकान में नौकरी करती थी। मामले में रामपुरा पुलिस चौकी इंचार्ज निर्मल सिंह के बयान के आधार पर कार्रवाई की गई है। एसपी गंगाराम पुनिया ने बताया कि अभी तक यही सामने आया है कि प्रापर्टी के लालच में वारदात को अंजाम दिया गया। बाकी एंगल खंगला रहे हैं।

गले पर तार और चुन्नी के निशान मिले

पुलिस की टीम जब घटनास्थल पर पहुंची तो छानबीन की। मृतका मीना का शव बेड पर पड़ा था। उसके गले पर निशान था जो देखने में ऐसा लग रहा था कि किसी तार से गला दबाया गया है। जबकि राहुल का शव जमीन पर था। उसके गले को किसी चुन्नी से दबाया गया था। जिस तरह से दोनों के शव नीले पड़ चुके थे। उससे यही अंदेशा है कि दोनों को पहले खाने में बेहोशी की दवाई दी गई होगी।

यह भी पढ़ें- 'कांग्रेस सरकार बनने पर मिलेगा 25 लाख रुपये तक का मुफ्त इलाज', भूपेंद्र हुड्डा ने कर दिया ये बड़ा एलान

अपने ही बयान में फंस गई काजल

पुलिस जांच में सामने आया कि काजल दोपहर दो बजकर 43 मिनट पर घर आई। उसने डायल 112 पर काल कर लूट व हत्या की सूचना दी। पुलिस ने जांच शुरू की तो लूट की बात झूठी निकली। घर में लगा सीसीटीवी भी बंद था। वहीं शवों की जांच की तो पता लगा कि दोनों की मौत लगभग सात घंटे पहले हो चुकी है।

काजल के बयान भी सही नहीं मिले। इस पर पुलिस ने उसे हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की तो पता चला कि काजल ने ही लूट की झूठी कहानी बनाने के लिए घर में सामान इधर-उधर बिखेरा था।

यह भी पढ़ें- Haryana News: गिरफ्तार करने आई दिल्ली पुलिस पर आरोपितों ने किया हमला, जवानों को सिर और पैर में लगी चोट

chat bot
आपका साथी