Bilapur Firing Case: बिलासपुर गोलीकांड में एक और आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्‍थे, मास्‍टरमाइंड पहले ही हो चुका है गिरफ्तार

Himachal News हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर गोलीकांड (Bilaspur Firing Case) में एक और आरोपी पुलिस के हत्‍थे चढ़ चुका है। इससे पहले मास्‍टमाइंड पुरंजन ठाकुर को हिमाचल पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार हो चुका है। पुरंजन ठाकुर ने गोली चलाने वाले शूटर को काम पर रखा गया था। पुलिस द्वारा अब इन आरोपितों से कडी पूछताछ करने की संभावना है।

By munish ghariya Edited By: Himani Sharma Publish:Fri, 28 Jun 2024 10:05 PM (IST) Updated:Fri, 28 Jun 2024 10:05 PM (IST)
Bilapur Firing Case: बिलासपुर गोलीकांड में एक और आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्‍थे, मास्‍टरमाइंड पहले ही हो चुका है गिरफ्तार
Bilaspur Firing Case: बिलासपुर गोलीकांड़ का एक और आरोपित गिरफ्तार (फाइल फोटो)

HighLights

  • दिन दहाड़े गोलीकांड की घटना हुई थी घटित
  • पुरंजन ठाकुर ने काम पर रखा था शूटर

जागरण संवाददाता, बिलासपुर। बिलासपुर गोलीकांड़ (Bilaspur Firing Case) के शूटर सन्नी गिल को मुख्य आरोपित पुरंजन से मिलने वाले एवं समन्वयक की भूमिका निभाने वाले आरोपित मल्ली को पुलिस ने गुरुवार रात को बद्दी से गिरफ्तार किया है।

इस मामले में अभी तक गिरफ्तार पुरंजन ठाकुर और उसके साथी संदीप उर्फ सैंडी, मल्ली व शूटर सन्नी गिल शुक्रवार को अदालत में पेश किए गए। जहां पर अदालत ने चारों को पांच-पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। पुलिस द्वारा अब इन आरोपितों से कडी पूछताछ करने की संभावना है।

20 जून को हुई थी घटना

यहां बता दें कि बिलासपुर में बीते 20 जून को शहीद स्मारक के पास दिन दहाड़े गोलीकांड की घटना घटित हुई थी। जिसमें सौरभ पटियाल उर्फ फांदी की पीठ के दाहिने हिस्से में गोली लगी थी। उसके बाद इस मुददे पर राजनैतिक माहौल गर्म हो गया था। उधर, डीएसपी जिला मुख्यालय मदन धीमान ने मामले की पुष्टि की है।

यह भी पढ़ें: Himachal News: बिलासपुर गोलीकांड का मास्‍टरमाइंड चढ़ा पुलिस के हत्‍थे, दोषियों को लेकर BJP ने कांग्रेस पर लगाए ये आरोप

मास्‍टमाइंड पहले ही हो चुका है गिरफ्तार

इस मामले का मास्‍टरमाइंड पहले से ही पुलिस के हत्‍थे चढ़ चुका है। पुलिस जांच में सामने आया था कि पुरंजन ठाकुर ने गोली चलाने वाले शूटर को काम पर रखा हुआ था। वहीं पुरंजन ठाकुर के पिता बंबर ठाकुर ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे को झूठे केस में फंसाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी