Himachal By-Election: 'मेरा कोई बिजनेस नहीं...', देहरा से कांग्रेस प्रत्याशी कमलेश ठाकुर ने ऐसा क्यों कहा?

हिमाचल प्रदेश में 10 जुलाई को विधानसभा का उपचुनाव होना है। हिमाचल की हमीरपुर देहरा और नालागढ़ विधानसभा सीटों पर मतदान होगा। यह सीटें तीन निर्दलीय विधायकों के इस्तीफे के बाद खाली हुई थी। देहरा से कांग्रेस की उम्मीदवार और सीएम सुक्खू की पत्नी कमलेश ठाकुर अपनी चुनावी प्रचार में लोगों से देहरा के विकास के लिए वोट मांग रहीं हैं।

By dinesh katoch Edited By: Rajiv Mishra Publish:Sun, 30 Jun 2024 11:37 AM (IST) Updated:Sun, 30 Jun 2024 11:37 AM (IST)
Himachal By-Election: 'मेरा कोई बिजनेस नहीं...', देहरा से कांग्रेस प्रत्याशी कमलेश ठाकुर ने ऐसा क्यों कहा?
चुनाव प्रचार के दौरान लोगों से मिलती कमलेश ठाकुर

HighLights

  • हिमाचल प्रदेश में 10 जुलाई को उपचुनाव के लिए होगा मतदान
  • देहरा से कांग्रेस कैंडिडेट हैं सीएम सुक्खू की पत्नी कमलेश ठाकुर
  • चुनाव प्रचार में कहा- हर मंच पर आपकी आवाज बनूंगी

संवाद सहयोगी, देहरा। कांग्रेस प्रत्याशी कमलेश ठाकुर ने शनिवार को भटोली फकोरियां, बंगोली, छबड़, झकलेहड़, बोंगता, बड़ा व बडूं में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मेरे लिए मायका एक बराबर है।

देहरा की जनता विकास के लिए वोट दे। उन्होंने कहा कि मेरा कोई बिजनेस नहीं है, मैं लोगों के बीच रहकर उनके काम करूंगी।

'देहरा की समस्याओं पर सीएम से...'

उन्होंने कहा कि देहरा की समस्याओं के बारे में मेरी रोजाना मुख्यमंत्री के साथ बात हो रही है। यहां के पूर्व निर्दलीय विधायक ने विकास पर बिल्कुल ध्यान नहीं दिया है। हर क्षेत्र में लोग ढेरों समस्याएं बता रहे हैं।

सड़कें टूटी हैं, लोगों को पानी की आपूर्ति नहीं हो रही। लो वोल्टेज के कारण बिजली की बड़ी समस्या है। कई जगह पुल नहीं हैं। चंगर क्षेत्र के लोगों ने आज तक विकास देखा ही नहीं।

होशियार सिंह पर भी साधा निशाना

कमलेश ने कहा कि देहरा में विकास का बनवास 13 जुलाई को खत्म हो जाएगा। पूर्व विधायक अपने स्वार्थ के लिए राजनीति करते रहे। होशियार सिंह ने लोगों के साथ विश्वासघात किया है।

जनता अब उनसे पूछ रही है कि पांच साल के लिए चुनकर भेजा था 14 महीने में ही इस्तीफा क्यों दिया। पूर्व निर्दलीय विधायक को जवाब देते नहीं बन रहा कि इस्तीफा क्यों दिया।

हर मंच पर आवाज बनूंगी- कमलेश ठाकुर

मेरी ताकत देहरा की जनता बने, मैं विश्वास दिलाती हूं कि हर मंच पर आपकी आवाज बनूंगी। देहरा के लोग कभी खुद को ठगा महसूस नहीं करेंगे, जैसा आज कर रहे हैं। अगले छह महीने में देहरा की सूरत बदल दी जाएगी।

यह भी पढ़ें- Himachal Weather News: हिमाचल में अगले तीन दिन तक भारी बारिश की चेतावनी, इन जिलों में IMD ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट

यह भी पढ़ें- Himachal News: 'भाजपा के पास कुछ बोलने को नहीं, कांग्रेस का काम देखकर वोट देंगे लोग...'; प्रतिभा सिंह का BJP पर पलटवार

chat bot
आपका साथी