Himachal By-Election: 'दिन के उजाले में उन्होंने कभी देहरा नहीं देखा', BJP प्रत्याशी होशियार सिंह ने कमलेश ठाकुर पर बोला हमला

हिमाचल प्रदेश में 10 जुलाई को तीन विधानसभा सीटों के लिए उपचुनाव (Himachal Pradesh By Election) होना है। हमीरपुर नालागढ़ और देहरा सीटों पर नतीजे 13 जुलाई को आएगा। देहरा से भाजपा ने होशियार सिंह (Hoshiyar Singh) और कांग्रेस ने सीएम सुक्खू की पत्नी कमलेश ठाकुर (Kamlesh Thakur) को मैदान में उतारा है। भाजपा प्रत्याशी ने कमलेश ठाकुर पर निशाना साधा।

By neeraj vyas Edited By: Rajiv Mishra Publish:Sun, 30 Jun 2024 03:37 PM (IST) Updated:Sun, 30 Jun 2024 03:37 PM (IST)
Himachal By-Election: 'दिन के उजाले में उन्होंने कभी देहरा नहीं देखा', BJP प्रत्याशी होशियार सिंह ने कमलेश ठाकुर पर बोला हमला
होशियार सिंह ने कमलेश ठाकुर पर साधा निशाना (फाइल फोटो)

HighLights

  • हिमाचल के तीन सीटों पर 10 जुलाई को होगा विधानसभा उपचुनाव
  • भाजपा ने होशियार सिंह और कांग्रेस ने कमलेश ठाकुर को बनाया है प्रत्याशी
  • होशियार सिंह ने कमलेश ठाकुर पर बोला हमला

संवाद सहयोगी, देहरा। देहरा से भाजपा प्रत्याशी होशियार सिंह ने कहा कि राजनीतिक महत्कांक्षाओं को पूरा करने के लिए मुख्यमंत्री और उनकी पत्नी आजकल देहरा में जमीन तलाश कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि वे देहरा में राजनीतिक रोटियां सेंकने आईं हैं। मुख्यमंत्री की पत्नी आज तक देहरा नहीं आई पर जब चुनाव लड़ने की बारी आई तो देहरा की याद उन्हें आ गई।

'कमलेश लोगों की भावनाओं से खेलना बंद करें'

देहरा की जनता कांग्रेस प्रत्याशी से जानना चाहती हैं कि दिन के उजाले में उन्होंने कभी उन्हें देहरा में देखा नहीं, रात के अंधेरों में यहां से निकली हो तो बताएं कितनी बार देहरा की धरती पर उनके कदम पड़े हैं।

होशियार ने कहा कि कमलेश लोगों की भावनाओं से खेलना बंद करें। वैसे भी उनका मायका जसवां परागपुर के नलसुहा में है और वह देहरा के बेटे हैं।

यह भी पढ़ें- Himachal News: पहाड़ पर कचरे का दाग मिटा रहा है यह फुटबाल प्लेयर, 20 किलोमीटर ट्रैक पर दिया स्वच्छता का संदेश

सुक्खू सरकार पर बोला हमला

देहरा की चिंता ऐसे व्यक्तियों को करने की जरूरत नहीं जिन्हें प्रदेश भर में तालाबंदी और संस्थानों को बंद करने वाली सरकार के रूप में जाना जाता हैं। उन्होंने कहा कि कमलेश कहती हैं उनका जन्म और व्यवसाय हिमाचल से बाहर हैं तो उन्हें यह भी जानकारी देना चाहते हैं कि उनका जन्म स्थान भी साथ लगते विधानसभा क्षेत्र जसवां परागपुर में हैं न कि देहरा में है।

यह भी पढ़ें- Himachal By-Election: 'मेरा कोई बिजनेस नहीं...', देहरा से कांग्रेस प्रत्याशी कमलेश ठाकुर ने ऐसा क्यों कहा?

chat bot
आपका साथी