PM Modi Himachal Visit: रैली को संबोधित कर लौट रहे मोदी ने एंबुलेंस देख रुकवा दिया काफ‍िला, देखिए वीडियो

Narendra Modi Himachal Pradesh Visit शाहपुर पहुंचे पीएम मोदी ने एंबुलेंस को देखकर अपना काफ‍िला रोक दिया। पीएम मोदी जैसे ही चंबी मैदान में रैली को संबोधित करने के बाद एयरपोर्ट की ओर बढ़ने लगे तो सामने से एंबुलेंस को आता देखकर काफ‍िला रोक दिया।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Wed, 09 Nov 2022 02:33 PM (IST) Updated:Wed, 09 Nov 2022 09:26 PM (IST)
PM Modi Himachal Visit: रैली को संबोधित कर लौट रहे मोदी ने एंबुलेंस देख रुकवा दिया काफ‍िला, देखिए वीडियो
चुनाव के लिए प्रचार को शाहपुर पहुंचे पीएम मोदी ने एंबुलेंस को देखकर अपना काफ‍िला रोक दिया।

धर्मशाला, जागरण टीम। Narendra Modi Himachal Pradesh Visit, हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार को शाहपुर पहुंचे पीएम मोदी ने एंबुलेंस को देखकर अपना काफ‍िला रोक दिया। पीएम मोदी जैसे ही चंबी मैदान में रैली को संबोधित करने के बाद एयरपोर्ट की ओर बढ़ने लगे तो सामने से एंबुलेंस को आता देखकर पीएम ने अपने काफ‍िले को रुकने का इशरा कर दिया। पीएम माेदी ने शायद चंबी पुल पर आती एंबुलेंस को दूर से ही देख लिया था। इस कारण उन्‍होंने अपने वाहनों को हाईवे पर जाने से पहले ही रुकवा दिया। एंबुलेंस के शाहपुर की ओर निकल जाने के बाद ही मोदी का काफ‍िला हाईवे से कांगड़ा एयरपोर्ट की ओर बढ़ा।

इंटरनेट मीडिया पर हो रही तारीफ

एंबुलेंस डाक्‍टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कालेज एवं अस्‍पताल टांडा की ओर से आ रही थी व शाहपुर की ओर जा रही थी। पीएम मोदी के इस काम की इंटरनेट मीडिया पर भी तारीफ हो रही है। 

#WATCH | Prime Minister Narendra Modi stopped his convoy to let an Ambulance pass in Chambi, Himachal Pradesh pic.twitter.com/xn3OGnAOMT

— ANI (@ANI) November 9, 2022

27 मिनट किया चंबी में संबोधित

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी आज जिला कांगड़ा के शाहपुर विधानसभा क्षेत्र के तहत चंबी मैदान में चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे थे। पीएम मोदी ने चंबी मैदान में करीब 27 मिनट जनता को संबोधित किया। पीएम ने इस दौरान डबल इंजन सरकार के फायदे और सिंगल इंजन के नुकसान गिनाए। इसके अलावा कांग्रेस की गारंटियों पर भी खूब निशाना साधा।

शाहपुर के चंबी में रैली को संबोधित कर लौट रहे मोदी ने एंबुलेंस देखकर अपना काफ‍िला रुकवा दिया#pmmodihimachal #ModiChambiRally @BJP4India pic.twitter.com/Hw2iOxVjfl— Rajesh Sharma (@sharmanews778) November 9, 2022

सुजानपुर में पूर्व सैनिकों से मुलाकात

पीएम मोदी ने सुजानपुर में भी रैली को संबोधित किया। यहां पूर्व सैनिकों के साथ भी मिले। पूर्व सैनिकों ने खासतौर पर पीएम मोदी का स्‍वागत किया। पूर्व सैनिक मेडल और सेना की टोपी पहनकर सुजानपुर चौगान स्थित रैली स्‍थल पर पहुंचे थे। पीएम मोदी ने यहां भाजपा सरकार की ओर से सैनिकों व पूर्व सैनिकों के लिए किए गए कार्यों को गिनाया। साथ ही कांग्रेस काल में सेना को सुविधाएं न मिलने का आरोप भी लगाया।

#WATCH | Prime Minister Narendra Modi received a special welcome from ex-servicemen at Sujanpur, Himachal Pradesh pic.twitter.com/aLxbwJIbVE

— ANI (@ANI) November 9, 2022

यह भी पढ़ें:

Himachal Election 2022: हिमाचल में बोले पीएम, कांग्रेस की सरकार बनी तो मोदी जो मर्जी कर ले ये कुछ नहीं करने देंगे

Himachal Election 2022: मोदी बोले, कांग्रेस यानी अस्थिरता, इनका मूल आधार परिवारवाद, पढ़ें भाषण की बड़ी बातें

chat bot
आपका साथी