Himachal News: पति के साथ ले रही थी फोटो, पैर फिसलने से पार्वती नदी में गिरी, नहीं लगा कोई सुराग

Himachal Pradesh News नदी किनारे फोटो लेना हरियाणा के दंपति को भारी पड़ गया। जानकारी के मुताबिक पति के साथ फोटो खींचने के दौरान पत्नी का पैर फिसल गया जिससे वह पार्वती नदी में गिर गई। यह हादसा देर शाम को पेश आया। हिमाचल प्रदेश में मानसून की एंट्री के बाद से ही नदियों में उफान शुरू हो गया है।

By davinder thakur Edited By: Rajiv Mishra Publish:Thu, 27 Jun 2024 02:13 PM (IST) Updated:Thu, 27 Jun 2024 02:13 PM (IST)
Himachal News: पति के साथ ले रही थी फोटो, पैर फिसलने से पार्वती नदी में गिरी, नहीं लगा कोई सुराग
नदी किनारे फोटो खींचना पड़ा मंहगा (फाइल फोटो)

HighLights

  • पार्वती नदी के किनारे फोटो लेना पड़ा भारी
  • पत्थर से पैर फिसलने से नदी में गिरी महिला
  • युवती का कहीं पर कोई सुराग नहीं लग पाया

संवाद सहयोगी जागरण, कुल्लू। जिला के मणिकर्ण घाटी के कटागला में एक पर्यटक युवती का पांव फिसलने से बह पार्वती नदी में गिर गई। पर्यटक युवती का कहीं पर कोई सुराग नहीं लग पाया।

युवती का नाम कविता पत्नी अजय निवासी झज्जर हरियाणा के रूप में बताया गया है। यह पर्यटक युवती पार्वती नदी के किनारे अपने पति के साथ फोटो खींच रही थी।

पैस फिसलने से नदी में गिरी युवती

अचानक पत्थर के उपर से पैर फिसलने के कारण वह पार्वती नदी में गिर गई और तेज बहाव में वह गई। इसकी सूचना मणिकर्ण पुलिस चौकी को दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंची और युवती की तलाश करनी आरंभ कर दी। लेकिन काफी देर तक तलाश करने पर युवती का कहीं पर कोई सुराग नहीं लग पाया।

यह भी पढ़ें- Himachal Politics: 'सोच समझ कर बोलें...', विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप पठानिया ने जयराम ठाकुर को दे दी चेतावनी

तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस टीम स्थानीय लोगों की सहायता से युवती की तलाश में जुटी रही।अंधेरा होने के कारण अब वीरवार सुबह युवती की तलाश की जाएगी। मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक कुल्लू कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ने कहा कि पुलिस लगातार पर्यटकों को आगाह कर रहा है कि नदी किनारे न जाएं। पर्यटक युवती की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Himachal Weather News: इन जिलों में भारी बारिश का येलो अलर्ट, प्रदेश सरकार अभी से सचेत; जानें मौसम का पूर्वानुमान

chat bot
आपका साथी