Himachal News: बेरोजगारों के लिए सुनहरा मौका, शिमला में 25 पदों के लिए निकली जॉब वेकेंसी; इस दिन आयोजित किए गए इंटरव्‍यू

Job Vacancy in Shimla हिमाचल प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के लिए सुनहरा अवसर है। शिमला में 25 पदों के लिए जॉब वेकेंसी निकाली गई है। इच्‍छुक उम्‍मीदवार आवेदन कर सकते हैं। इन पदों के लिए उम्र की सीमा भी रखी गई है। 23 से 46 वर्ष के बीच के उम्‍मीदवार ही इन पदों पर एप्‍लाई कर सकते हैं। वहीं कंपनी से संपर्क कर जानकारी हासिल कर सकते हैं।

By Rohit Sharma Edited By: Himani Sharma Publish:Mon, 01 Jul 2024 04:35 PM (IST) Updated:Mon, 01 Jul 2024 04:35 PM (IST)
Himachal News: बेरोजगारों के लिए सुनहरा मौका, शिमला में 25 पदों के लिए निकली जॉब वेकेंसी; इस दिन आयोजित किए गए इंटरव्‍यू
युवओं के लिए शिमला में निकली जॉब वेकेंसी

HighLights

  • 23 से 46 वर्ष के उम्‍मीदवार ही कर सकते हैं एप्‍लाई
  • किसी भी स्ट्रीम में स्नातक होनी अनिवार्य

जागरण संवाददाता, शिमला। Jobs in Shimla: नौकरी की राह देख रहे युवाओं के पास नौकरी पाने का मौका है। क्षेत्रीय रोजगार कार्यालय शिमला द्वारा शिमला में कैंपस साक्षात्कार का आयोजन करवाया जा रहा है।

6 जुलाई को इस जगह है इंटरव्‍यू

क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी शिमला सीमा गुप्ता ने बताया कि रिलायंस लाइफ, बीसीएस न्यू शिमला में एजेंसी रिक्रूटमेंट और डेवलपमेंट मैनेजर के 25 पदों के लिए 6 जुलाई को सुबह 11 बजे क्षेत्रीय रोजगार कार्यालय यूएस क्लब शिमला में इंटरव्यू का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इच्छुक उम्मीदवार की शैक्षणिक योग्यता किसी भी स्ट्रीम में स्नातक होनी चाहिए। आयु वर्ग 23 से 46 वर्ष के बीच होनी मध्य होनी चाहिए।

डॉक्‍यूमेंट साथ लाना अनिवार्य

इच्छुक उम्मीदवार जो इस पद से संबंधित योग्यता रखते हो आवेदन कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि आवेदक या आवेदिका का नाम रोजगार कार्यालय में ऑनलाइन पंजीकृत होना अनिवार्य है।

यह भी पढ़ें: Himachal News: वायुसेना में अग्निवीर भर्ती के लिए इस दिन से शुरू आवेदन, ऑनलाइन करें एप्‍लाई; ये होनी चाहिए क्वालिफिकेशन

इस नंबर पर कर सकते हैं संपर्क

रोजगार अधिकारी ने बताया कि इच्छुक उम्मीदवार अपने सभी अनिवार्य दस्तावेजों व रिज्यूम सहित 06 जुलाई को क्षेत्रीय रोजगार कार्यालय शिमला में 11 बजे पहुंचना सुनिश्चित करें। अधिक जानकारी के लिए 93180-51002 व 80911-03457 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Himachal News: 'भाजपा के पास कुछ बोलने को नहीं, कांग्रेस का काम देखकर वोट देंगे लोग...'; प्रतिभा सिंह का BJP पर पलटवार

chat bot
आपका साथी