Vaishno Devi: अभिनेता आयुष्मान खुराना पहुंचे मां वैष्णो देवी के दरबार, श्रद्धालुओं संग फोटो भी खिंचवाई

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अर्धक्वांरी तक पैदल यात्रा की और उसके उपरांत बैटरी कार में सवार होकर मां वैष्णो देवी भवन के लिए रवाना हुए। मां वैष्णो देवी के अलौकिक दर्शन कर मां के चरणों में हाजिरी लगाकर अपनी सफलता की कामना मां वैष्णो देवी से की।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Wed, 27 Jul 2022 07:28 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jul 2022 07:28 PM (IST)
Vaishno Devi: अभिनेता आयुष्मान खुराना पहुंचे मां वैष्णो देवी के दरबार, श्रद्धालुओं संग फोटो भी खिंचवाई
मां वैष्णो देवी के दर्शनों के लिए आधार शिविर कटड़ा पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता मध्य में आयुष्मान खुराना।

कटड़ा, संवाद सहयोगी। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना मां वैष्णो देवी के दर्शनों के लिए बुधवार शाम को जम्मू से आधार शिविर कटड़ा पहुंचे। मां वैष्णो देवी के दर्शनों के लिए रवाना होने से पहले आयुष्मान खुराना ने अपने साथियों संग कटड़ा में खाना खाया और उसके उपरांत शाम करीब 5 बजे अपने साथियों संग पैदल मां वैष्णो देवी भवन की ओर रवाना हो गए।

जानकारी के मुताबिक अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अर्धक्वांरी तक पैदल यात्रा की और उसके उपरांत बैटरी कार में सवार होकर मां वैष्णो देवी भवन के लिए रवाना हुए। भवन पर कुछ देर आराम करने के उपरांत मां वैष्णो देवी के अलौकिक दर्शन कर मां के चरणों में हाजिरी लगाकर अपनी सफलता की कामना मां वैष्णो देवी से की। मां वैष्णो देवी के अलौकिक दर्शन करने के उपरांत आयुष्मान खुराना देर रात आधार शिविर कटड़ा वापिस आकर जम्मू के लिए रवाना हो गए। मां वैष्णो देवी की यात्रा के दौरान श्रद्धालुओं ने जय माता दी के जयकारे लगाकर अभिनेता आयुष्मान खुराना का उत्साह बढ़ाया और आयुष्मान खुराना के साथ फोटो खिंचवाई।

chat bot
आपका साथी