Jammu Trains Cancelled: यात्रीगण कृपया ध्यान दें... जम्मू से चलने वाली कई रेल गाड़ियां रहेगी रद्द

जम्मू से चलने वाली कई रेलगाड़ियां रद्द रहेगी। रेलगाड़ियों के रद होने से चलते यात्रियों को अपनी तय यात्रा में बदलाव करने का सुझाव दिया गया है। ट्रैक इंटर लाकिंग के कार्य को अंजाम देने के लिए गोरखपुर कुसम्ही रेलवे लाइन में बीच ट्रैफिक ब्लाक किया जा रहा है। इसके चलते 1 सितंबर को जम्मू से चलने वाली रेलगाड़ी को रद्द किया जा रहा है।

By Dinesh MahajanEdited By: Publish:Wed, 30 Aug 2023 09:10 PM (IST) Updated:Wed, 30 Aug 2023 09:10 PM (IST)
Jammu Trains Cancelled: यात्रीगण कृपया ध्यान दें... जम्मू से चलने वाली कई रेल गाड़ियां रहेगी रद्द
मरम्मत कार्य के चलते जम्मू से रद रहेगी कई रेलगाड़ियां

जम्मू, जागरण संवाददाता: गोरखपुर कुसम्ही रेलवे लाइन के बीच मरम्मत कार्य को अंजाम देने के लिए जम्मू से चलने वाली कई रेल गाड़ियां रद्द रहेगी। रेल गाड़ियों के रद होने से चलते यात्रियों को अपनी तय यात्रा में बदलाव करने का सुझाव दिया गया है।

रेल प्रवक्ता के अनुसार ट्रैक इंटर लाकिंग के कार्य को अंजाम देने के लिए गोरखपुर कुसम्ही रेलवे लाइन में बीच ट्रैफिक ब्लाक किया जा रहा है। जिसके चलते 1 सितंबर को जम्मू से चलने वाली रेलगाड़ी 12492 जम्मू तवी बरोनी जंक्शन को रद्द किया जा रहा है।

इसी प्रकार 3 सितंबर को रेलगाड़ी संख्या 12491 बरोनी जंक्शन को रद्द किया जा रहा है। इस प्रकार रेलगाड़ी संख्या 15651 गुवाही जम्मू तवी एक्सप्रेस को 4 सितंबर को रद्द किया जा रहा है। रेलगाड़ी संख्या 15652 जम्मू तवी गुवहाटी एक्सप्रेस को 6 सितंबर को रद्द की जा रही है।

रूट में किया बदलाव

वहीं, रेलगाड़ी संख्या 15097 भागलपुर जंक्शन-जम्मू के रूट में 31 सितंबर को बदलाव किया जा रहा है। यह रेलगाड़ी छपरा जंक्शन से गाजीपुर सिटी, औंरिहर, वाराणसी जंक्शन, सुतलानपुर-लखनऊ के रास्ते अपने गंतव्य पर पहुंचेगी।

chat bot
आपका साथी