Reasi News: शिव मंदिर में तोड़फोड़... हिरासत में लिए 12 संदिग्ध, पूछताछ जारी

जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में अज्ञात लोगों द्वारा कथित तौर पर एक पूजा स्थल में तोड़फोड़ की गई जिसके बाद रविवार को हिंदू और मुस्लिम दोनों समुदायों के स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस ने एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया है और कम से कम 12 लोगों को हिरासत में लिया गया है। साथ ही दोषियों को न बख्शे जाने की बात कही गई।

By Rajesh Dogra Edited By: Deepak Saxena Publish:Sun, 30 Jun 2024 10:49 PM (IST) Updated:Sun, 30 Jun 2024 10:49 PM (IST)
Reasi News: शिव मंदिर में तोड़फोड़... हिरासत में लिए 12 संदिग्ध, पूछताछ जारी
शिव मंदिर में तोड़फोड़ मामले में पुलिस ने हिरासत में लिए 12 संदिग्ध।

HighLights

  • रियासी के शिव मंदिर में तोड़फोड़ मामले में एक्शन में पुलिस
  • पुलिस ने लिए 12 संदिग्ध हिरासत में

संवाद सहयोगी, रियासी। जिले के धरमाड़ी में शनिवार को शिवमंदिर में हुई तोड़फोड़ की घटना के सिलसिले में पुलिस ने 12 संदिग्धों को हिरासत में लिया है। इस मामले को लेकर एसएसपी मोहिता शर्मा ने पुलिस की (सिटी) विशेष जांच टीम का गठन किया है, जिसका नेतृत्व डीएसपी ऑपरेशन द्वारा किया जा रहा है।

इस घटना को लेकर अरनास पुलिस थाने में मामला दर्ज करने के साथ ही पुलिस की विभिन्न टीमें हरकत में आ गई हैं। शनिवार रात को ही पुलिस ने तीन संदिग्धों को हिरासत में ले लिया। रविवार दिन को भी पुलिस ने कई जगहों पर छापामारी कर नौ और संदिग्धों को हिरासत में ले लिया, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

12 संदिग्धों को हिरासत में लिया

एसएसपी रियासी ने जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में अब तक 12 संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है, जिनसे पूछताछ के साथ ही मामले की जांच जारी है। उन्होंने लोगों से अपील में कहा कि लोग क्षेत्र में शांति और आपसी सद्भाव बनाए रखें। उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले को सुलझाने और इस घटना के दोषियों का जल्द से जल्द पता लगाने के लिए प्रतिबद्ध है।

ये भी पढ़ें: New Army Chief: जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने संभाला सेना प्रमुख का कार्यभार, जानिए उनका 40 साल का सैन्य करियर

शांतिपूर्ण माहौल को बिगाड़ने की कोशिश करने वाले बख्शा नहीं जाएगा

अधिकारियों ने कहा कि वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों द्वारा उन्हें बताया जाने के बाद कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और दोषियों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं, वे शांतिपूर्वक तितर-बितर हो गए। शांतिपूर्ण माहौल को बिगाड़ने की कोशिश करने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा। यह सांप्रदायिक सौहार्द के अलावा विकासात्मक गतिविधियों में बाधा उत्पन्न करने और तोड़फोड़ करने का प्रयास है।

ये भी पढ़ें: Anantnag Accident: सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए दो अमरनाथ तीर्थयात्री, BSF ने पोस्ट कर कही ये बात

chat bot
आपका साथी