जम्मू-अहमदाबाद एक्सप्रेस ट्रेन के रूट में होगा बदलाव, 14 से 25 अक्टूबर के बीच इस मार्ग से चलाई जाएगी

जम्मू के फिरोजपुर रेलवे स्टेशन पर मरम्मत कार्य के कारण जम्मू से अहमदाबाद के बीच चलने वाली रेलगाड़ी के रूट में आने वाले दिनों में कुछ के लिए बदलाव किया गया है। इसको लेकर रेल प्रवक्ता ने कहा कि रेलगाड़ी संख्या नंबर 19223 अहमदाबाद-जम्मूतवी एक्सप्रेस को 14 से 25 अक्टूबर के बीच फिरोजपुर-लुधियाना-जालंधर कैंट-पठानकोट के रास्ते चलाया जाएगा। इस बीच यह रेलगाड़ी जालंधर सिटी सहित कई स्टेशन पर नहीं रुकेगी।

By Dinesh MahajanEdited By: Publish:Wed, 11 Oct 2023 11:56 PM (IST) Updated:Wed, 11 Oct 2023 11:56 PM (IST)
जम्मू-अहमदाबाद एक्सप्रेस ट्रेन के रूट में होगा बदलाव, 14 से 25 अक्टूबर के बीच इस मार्ग से चलाई जाएगी
जम्मू-अहमदाबाद एक्सप्रेस ट्रेन के रूट में 14 से 25 अक्टूबर के बीच होगा बदलाव

जागरण संवाददाता, जम्मू। फिरोजपुर रेलवे स्टेशन पर मरम्मत कार्य को अंजाम देने के लिए जम्मू से अहमदाबाद के बीच चलने वाली रेलगाड़ी के रूट में आने वाले दिनों में कुछ के लिए बदलाव किया गया है। इसको लेकर रेल प्रवक्ता ने कहा कि रेलगाड़ी संख्या नंबर 19223 अहमदाबाद-जम्मूतवी एक्सप्रेस को 14 से 25 अक्टूबर के बीच फिरोजपुर-लुधियाना-जालंधर कैंट-पठानकोट के रास्ते चलाया जाएगा।

इन दिनों यह रेलगाड़ी मक्खू, लोहियांखास, सुल्तानपुर लोधी, कपूरथला और जालंधर सिटी के स्टेशन पर नहीं रुकेगी और इन स्टॉपेज को छोड़ दिया जाएगा।

वापसी में भी इन स्टेशन पर नही रुकेगी ये रेलगाड़ी

वहीं वापसी में रेलगाड़ी संख्या 19224 जम्मूतवी-अहमदाबाद एक्सप्रेस को 15 से 26 अक्टूबर के बीच पठानकोट, जालंधर कैंट, लुधियाना, फिरोजपुर के रास्ते चलाई जाएगी। यह रेलगाड़ी इन दिनों जालंधर सिटी, कपूरथला, सुल्तानपुर लोधी, लोहियां खास, मक्खू के स्टॉपेज को छोड़ दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें- माता वैष्णोदेवी आधार शिविर के कॉल सेंटर में हरदिन आती हैं 2500 कॉल, 24 घंटे हो हो रहा है काम

chat bot
आपका साथी