Jammu-Kashmir के कठुआ में पुल से ट्रक गिरने के कारण दो की मौत, पोस्टमॉर्टम के लिए शवों को सरकारी अस्पताल भेजा

जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में बुधवार को एक ट्रक पुल (Truck Fell From Bridge) से गिर गया। इस कारण दो लोगों की मौत हो गई। इस घटना की जनकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने बताया कि यह घटना बरनोटी के पास बगियाल मोड़ पर हुई जब ट्रक पंजाब के पठानकोट से जम्मू की तरफ जा रहा था। दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Wed, 01 Nov 2023 03:48 PM (IST) Updated:Wed, 01 Nov 2023 03:48 PM (IST)
Jammu-Kashmir के कठुआ में पुल से ट्रक गिरने के कारण दो की मौत, पोस्टमॉर्टम के लिए शवों को सरकारी अस्पताल भेजा
Jammu-Kashmir के कठुआ में पुल से ट्रक गिरने से दो लोगों की मौत हुई

HighLights

  • घटना बरनोटी के पास बगियाल मोड़ के पास हुई
  • मृतकों की पहचान पंजाब के तरनतारन जिले के रहने वाले बलवंत सिंह और रणजीत सिंह के रूप में हुई

एजेंसी, जम्मू। जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में बुधवार को एक ट्रक के पुल (Truck Fell From Bridge) से गिरने के कारण दो लोगों की मौत हो गई। इस घटना की जनकारी पुलिस ने दी। पुलिस ने बताया कि यह घटना बरनोटी के पास बगियाल मोड़ पर हुई जब ट्रक पंजाब के पठानकोट से जम्मू की तरफ जा रहा था।

बता दें इस घटना में मृतकों की पहचान पंजाब के तरनतारन जिले के रहने वाले बलवंत सिंह और रणजीत सिंह के रूप में की हुई। एक पुलिस अधिकारी ने इस घटना को लेकर कहा कि ट्रक गिरने के कारण बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था।

बचावकर्मियों को ट्रक से शवों को निकालने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी। दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए कठुआ के सरकारी मेडिकल कॉलेज में भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें- मोहना की पंचायत में शामिल होंगे BKU के प्रवक्ता राकेश टिकैत, ग्रीन फील्ड एक्सप्रेस-वे का इलाके में कट बनाने की कर रहे हैं मांग

chat bot
आपका साथी