Dhanbad Crime : धनबाद में ऑटो चालक का अपहरण, अब प्रिंस खान के नाम पर मांगी जा रही 50 लाख की फिरौती

Dhanbad Crime धनबाद में एक ऑटो चालक का अपहरण कर लिया गया है और अब प्रिंस खान के नाम पर उसके परिवार से 50 लाख की‍ फिरौती मांगी जा रही है। ऑटो चालक संतोष कल रात से गायब है। । इस मामले की शिकायत करने संतोष के स्वजन शुक्रवार रात एसएसपी के आवास पहुंचे। एसएसपी नहीं मिले तो महिलाएं वहीं बैठ गईं।

By Balwant Kumar Edited By: Arijita Sen Publish:Sat, 01 Jun 2024 11:13 AM (IST) Updated:Sat, 01 Jun 2024 11:13 AM (IST)
Dhanbad Crime : धनबाद में ऑटो चालक का अपहरण, अब प्रिंस खान के नाम पर मांगी जा रही 50 लाख की फिरौती
धनबाद में ऑटो चालक का अपहरण, अब प्रिंस खान के नाम पर मांगी जा रही 50 लाख की फिरौती

HighLights

  • ऑटो रिजर्व करने वाले ने संतोष को तय स्‍थान पर बुलाया
  • कल शाम को निकला संतोष देर रात तक नहीं आया वापस
  • घरवालों को कॉल कर गैंगस्‍टर प्रिंस खान के नाम से मांगी जा रही फिरौती

जागरण संवाददाता, धनबाद। Dhanbad News : धनबाद थाना क्षेत्र के बरटांड़ दास बस्ती निवासी संतोष दास शुक्रवार शाम से लापता है। उसके अपहरण का आरोप प्रिंस खान के गुर्गों पर लगाया जा रहा है। इस मामले की शिकायत करने संतोष के स्वजन शुक्रवार रात एसएसपी के आवास पहुंचे। एसएसपी नहीं मिले तो महिलाएं वहीं बैठ गईं। बताया कि प्रिंस खान के नाम पर 50 लाख रुपये फिरौती मांगी गई है।

कल रात से गायब है संतोष

अपहृत के भाई रंजीत ने बताया कि संतोष ऑटो चलाता है। शुक्रवार की दोपहर करीब दो बजे किसी ने फोन कर ऑटो रिजर्व किया और शाम को तय स्थान पर आने के लिए कहा।

शाम करीब पांच बजे संतोष गाड़ी लेकर चला गया, पर देर रात तक वह घर वापस नहीं आया। इसी बीच रात करीब 11 बजे घरवालों को किसी ने संतोष के फोन से काॅल किया। फोन करने वाले ने कहा कि उसका अपहरण कर लिया गया है। इसके बाद तीन काॅल आए।

प्रिंस खान के नाम पर मांगी जा रही 50 लाख की फिरौती

रंजीत ने बताया कि फोन करने वाले ने खुद को प्रिंस खान का आदमी बताया। साथ ही, संतोष को छोड़ने के लिए 50 लाख रुपये की मांग की। उसने कहा कि संतोष की पिटाई की गई है।

फिरौती के लिए फोन आने के कुछ देर के बाद रात करीब 11 बजे महिलाएं एसएसपी आवास पहुंची और उनसे मिलने का प्रयास किया, लेकिन वहां से थाना जाने के लिए कहा गया।

इधर धनबाद थाने की पुलिस का कहना है कि इस तरह की घटना की कोई लिखित सूचना पीड़ित परिवार से नहीं मिली है। इधर, महिलाएं देर रात तक एसएसपी आवास के सामने जमीं हुई थीं।

ये भी पढ़ें:

पांच जून से बंगाल में होगी मानसून की दमदार एंट्री, झारखंड में भी दिखेगा इसका असर; रिमझिम फुहारों से गिरेगा पारा

Jharkhand News : थानेदार या जल्लाद! युवक को लाठियों से खूब पीटा, थूक भी चटाया; झारखंड की रूह कंपा देने वाली घटना

chat bot
आपका साथी