Indian Railways: 10 अप्रैल से चलेगी गांधीधाम-हावड़ा गरबा एक्सप्रेस, 2 अप्रैल से बुकिंग

गुजरात जाने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर। रेलवे ने हावड़ा से गांधीधाम जाने वाली गरबा एक्सप्रेस को चलाने का एलान कर दिया है। गांधीधाम से 10 अप्रैल से गरबा एक्सप्रेस चल पड़ेगी। हावड़ा से गांधीधाम के बीच इस ट्रेन को 12 अप्रैल से चलाया जाएगा।

By Atul SinghEdited By: Publish:Wed, 31 Mar 2021 03:05 PM (IST) Updated:Wed, 31 Mar 2021 03:05 PM (IST)
Indian Railways: 10 अप्रैल से चलेगी गांधीधाम-हावड़ा गरबा एक्सप्रेस, 2 अप्रैल से बुकिंग
रेलवे ने हावड़ा से गांधीधाम जाने वाली गरबा एक्सप्रेस को चलाने का एलान कर दिया है। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

धनबाद, जेएनएन : गुजरात जाने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर। रेलवे ने हावड़ा से गांधीधाम जाने वाली गरबा एक्सप्रेस को चलाने का एलान कर दिया है। गांधीधाम से 10 अप्रैल से गरबा एक्सप्रेस चल पड़ेगी। हावड़ा से गांधीधाम के बीच इस ट्रेन को 12 अप्रैल से चलाया जाएगा। ट्रेन चलाने  की घोषणा के साथ ही रेलवे ने टिकटों की बुकिंग का भी एलान कर दिया है। 2 अप्रैल से यात्री इस ट्रेन में टिकट बुक करा सकेंगे। सुबह 8:00 बजे से रेलवे के रिजर्वेशन काउंटर और ई टिकट दोनों सेवाएं दोनों बहाल हो जाएंगी।

 15 जून तक चलेगी ट्रेन नहीं चुकाना होगा ज्यादा किराया गरबा एक्सप्रेस को रेलवे ने फिलहाल 15 जून तक चलाने की घोषणा की है। बाद में यात्रियों की मांग के अनुसार और मौजूदा परिस्थितियों को ध्यान में रखकर ट्रेन का फेरा बढ़ाया जाएगा। इस ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों को स्पेशल फेयर नहीं चुकाना होगा। सामान्य ट्रेनों के तर्ज पर ही सभी श्रेणियों में किराया चुका कर सफर कर सकेंगे।

- हावड़ा से हर सोमवार को चलेगी।

- गांधीधाम से हर शनिवार को चलेगी।


इन स्टेशन से होकर चलेगी 

हावड़ा, आसनसोल, धनबाद, गया, सासाराम, डीडीयू, प्रयागराज, कानपुर सेंट्रल, टूंडला, आगरा, कोटा, रतलाम, बड़ोदरा, अहमदाबाद, समाख्याली, भचाऊ और गांधीधाम


 टाइम टेबल 

 02937 गांधीधाम-हावड़ा स्पेशल 

गांधीधाम - शाम 6:00

धनबाद  - सुबह 8.55

हावड़ा  - दोपहर 12:55

 02938 हावड़ा गांधीधाम स्पेशल 

हावड़ा - रात 11:00

धनबाद - रात 2:50

गांधीधाम - दोपहर 2:55

chat bot
आपका साथी