कतरासगढ़ स्टेशन पर इंटरसिटी का ठहराव नहीं होने पर फूटा आक्रोश

संवाद सहयोगी कतरास कतरासगढ़ स्टेशन पर इंटरसिटी का ठहराव नही होने से क्षुब्ध नागरिक

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 07:18 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 07:18 PM (IST)
कतरासगढ़ स्टेशन पर इंटरसिटी का ठहराव नहीं होने पर फूटा आक्रोश
कतरासगढ़ स्टेशन पर इंटरसिटी का ठहराव नहीं होने पर फूटा आक्रोश

संवाद सहयोगी, कतरास: कतरासगढ़ स्टेशन पर इंटरसिटी का ठहराव नही होने से क्षुब्ध नागरिकों ने विरोध जताया। हाथों में तख्तियां लिए स्टेशन के प्लेटफार्म पर नागरिक कतारबद्ध होकर खड़े थे। कतरासगढ स्टेशन से गुजर रहे सैलुन में बैठे डीआरएम को तख्तियां दिखाई, जिस पर रेल प्रशासन हाय-हाय, रेलमंत्री हाय हाय, कतरास स्टेशन के साथ भेद भाव बंद करो। वनांचल, इंटरसिटी ठहराव करो। नागरिकों का कहना था कि 23-24 माह तक आंदोलन करने के बाद डीसी रेल लाइन पर पुन: ट्रेनों का परिचालन शुरू किया गया था। कोविड के कारण ट्रेनों को बंद किया गया था। अब ट्रेनों का परिचालन शुरू हुआ है तो इस लाइन से गुजरनेवाली चार जोड़ी ट्रेनों का ठहराव भी होना चाहिए। पूर्व में चलने वाली 26 जोड़ी ट्रेनों का परिचालन शुरू करने तथा इन चार जोड़ी ट्रेनों का कतरासगढ़ स्टेशन पर ठहराव देने की मांग की गई।

कांग्रेस के नेता अशोक लाल ने कहा कि रेल इस रेल मार्ग से गुजरने वाली हर ट्रेन का ठहराव कतरास स्टेशन पर होना चाहिए, लेकिन रेलवे साजिश के तहत कतरास स्टेशन पर चार ट्रेनों की ठहराव नहीं दिया गया है। झामुमो के राजेंद्र प्रसाद राजा ने कहा कि गोमो में आरओबी के उद्घाटन समारोह 18 जनवरी को है। एक प्रतिनिधिमंडल रेलवे के आला अधिकारी से मिलकर मांग पत्र सौंपेंगे।

मौके पर प्रदर्शन करनेवालों में शौकत खान, परवेज इकबाल, दिनेश जेठुआ, रामाशंकर लाल, विनोद शर्मा, राकेश गुप्ता, सुधीर सिंह, मदन मोहन पांडेय, मो. प्रिस, रोहित वाही, पंकज कुमार, राजा अंसारी, पप्पू सरदार, अख्तर हुसैन, दुर्गा भुइयां, दिलीप रवानी आदि शामिल थे।

chat bot
आपका साथी