Dhoni के प्रदेश से एक और लड़के ने इंडियन क्रिकेट टीम में मारी एंट्री, श्रीलंका में मचाएगा धमाल

दुमका के रोहित प्रत्यय का भारतीय टीम में चयन हुआ है। वह श्रीलंका में 16 मई से 20 मई तक होने वाली टेनिस बॉल क्रिकेट श्रृंखला में खेलते नजर आएंगे। रोहित का टीम में चयन होने के बाद इलाके में खुशी का माहौल है। उपायुक्त ए. दोडडे ने रोहित को बधाई दी। इस दौरान टेनिस बॉल क्रिकेट संघ सचिव संदीप कुमार जय बमबम समेत कई लोग मौजूद थे।

By Rohit Kumar Mandal Edited By: Shashank Shekhar
Updated: Sat, 11 May 2024 03:36 PM (IST)
Dhoni के प्रदेश से एक और लड़के ने इंडियन क्रिकेट टीम में मारी एंट्री, श्रीलंका में मचाएगा धमाल
Dhoni के प्रदेश से एक और लड़के ने इंडियन क्रिकेट टीम में मारी एंट्री, श्रीलंका में मचाएगा धमाल (फाइल फोटो)

HighLights

  1. 16 से 20 मई तक श्रीलंका में होने वाली श्रृंखला के लिए हुआ चयनित
  2. टेनिस बॉल क्रिकेट श्रृंखला के लिए घोषित भारतीय टीम में हुआ चयन

जागरण संवाददाता, दुमका। श्रीलंका में 16 मई से 20 मई तक होने वाली टेनिस बॉल क्रिकेट श्रृंखला के लिए घोषित भारतीय टीम में दुमका के खिलाड़ी रोहित प्रत्यय का चयन हुआ है।

उपायुक्त ए. दोडडे ने शुक्रवार को इस चयन के लिए बधाई देकर अभिनंदन किया। उनके निर्देश पर शनिवार को जिला खेल पदाधिकारी तूफान पोद्दार ने कार्यालय में उसे सम्मानित राशि प्रदान की। मौके पर टेनिस बॉल क्रिकेट संघ के सचिव संदीप कुमार जय बमबम और अन्य मौजूद थे।

रोहित के चयन से खिलाड़ी और खेलप्रेमियों में खुशी

इधर, टेनिस बाल क्रिकेट के प्रदेश उपाध्यक्ष सह गोड्डा जिला सचिव सुरजीत झा ने बताया कि रोहित के इस ऐतिहासिक उपलब्धि से झारखंड सहित संताल परगना के खिलाड़ी व खेलप्रेमियों के बीच खुशी एवं उत्साह का माहौल है। उन्होंने इसके जिला इकाई के सभी पदाधिकारियों को बधाई दी है।

वहीं, संताल परगना प्रभारी सह देवघर जिला सचिव संजीव कुमार झा, जामताड़ा जिला सचिव दीपक कुमार दुबे के अलावा गोड्डा के मिथिलेश कुमार, नवल किशोर झा व राजकुमार ने रोहित को जीत की अग्रिम बधाई दी है।

ये भी पढ़ें- 

अगर आप भी करते हैं पैरासिटामोल का सेवन, तो हो जाएं अलर्ट! एक गलती जान पर पड़ सकती है भारी

Jharkhand Politics: JMM का ताबड़तोड़ एक्शन, एक और नेता को दिखाया बाहर का रास्ता