Ind Vs Aus Final: फाइनल को लेकर क्रिकेट प्रेमियों में खासा उत्साह, फैंस बोले- जीतेगी तो टीम इंडिया ही, 2003 का लेगी बदला

World Cup Final 2023 रविवार को होने वाले क्रिकेट विश्व कप के फाइनल मुकाबले को लेकर देशभर के क्रिकेट प्रेमियों में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। भारतीय क्रिकेट टीम की वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन को देखकर फैंस काफी आश्वस्त नजर आ रहे हैं। वहीं झारखंड के गिरिडीह में भी फैंस खासा उत्साहित हैं। फैंन का कहना है कि भारत की जीत होगी।

By GYAN JYOTIEdited By: Publish:Sat, 18 Nov 2023 06:32 PM (IST) Updated:Sat, 18 Nov 2023 06:32 PM (IST)
Ind Vs Aus Final: फाइनल को लेकर क्रिकेट प्रेमियों में खासा उत्साह, फैंस बोले- जीतेगी तो टीम इंडिया ही, 2003 का लेगी बदला
फाइनल को लेकर क्रिकेट प्रेमियों में खासा उत्साह

HighLights

  • पवन कुमार मिश्रा ने भारतीय टीम को जीत की शुभकामनाएं दी
  • भारतीय टीम की जीत को ले उत्साहित हैं गिरिडीह के खिलाड़ी

जागरण संवाददाता, गिरिडीह। रविवार को होने वाले क्रिकेट विश्व कप के फाइनल मुकाबले को लेकर गिरिडीह के क्रिकेट प्रेमियों और खिलाड़ियों में काफी उत्साह है। ये सभी भारतीय टीम की जीत को लेकर आश्वस्त हैं।

ये टीम इंडिया की जीत के प्रति इस कदर उत्साहित हैं कि मैच संपन्न होने के बाद जीत का जश्न मनाने की तैयारी भी कर रखी है। कोई जुलूस निकालने की तैयारी में है तो कोई आतिशबाजी कर जीत का जश्न मनाने के मूड में है।

भारतीय टीम को जीत की अग्रिम शुभकामनाएं

जिला क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष पवन कुमार मिश्रा ने भारतीय टीम को जीत की शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फाइनल मुकाबला भारत ही जीतेगा और विश्व विजेता बनेगा। न केवल क्रिकेट, बल्कि हर क्षेत्र में हमारा भारत आगे है। भारत एक बार फिर विश्व गुरु बनेगा।

संघ के सचिव संतोष तिवारी ने कहा कि इस बार के विश्व कप में भारतीय टीम ने एक मैच भी नहीं हारा है और फाइनल में भी यह सिलसिला जारी रहेगा। फाइनल मैच में भी भारतीय टीम के खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करेंगे। यहां टीम इंडिया की जीत का जश्न भी मनेगा। इसकी तैयारी की जा रही है।

गिरिडीह के क्रिकेट प्रेमियों ने क्या कहा

खिलाड़ी नुरूल होदा ने कहा कि भारतीय टीम की जीत पक्की है। इस बार के विश्व कप मुकाबला में भारत एक भी मैच नहीं हारा है। अंतिम मैच भी जीतेगा और टीम इंडिया देशवासियों को जश्न मनाने का मौका देगी।

क्रिकेटर रौनक देव ने कहा भारतीय टीम 12 साल बाद फाइनल में पहुंची है। भारतीय टीम की जीत की उम्मीद है। टीम जरूर जीतेगी और हम सब जश्न मनाएंगे।

क्रिकेटर कनिष्क सिन्हा ने कहा कि 2003 का बदला लेने का सही समय है। टीम इंडिया सभी फॉर्मेट में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर रही है। यह सभी विरोधी टीमों को शिकस्त दे चुकी है। अब बारी है विश्व कप जीतने की। टीम इंडिया जीतेगी और साल 2003 के विश्व कप फाइनल का बदला लेगी।

प्रोजेक्टर पर देखेंगे मैच

विश्व कप का फाइनल मैच को लेकर युवाओं ने प्रोजेक्टर की भी व्यवस्था की है। क्रिकेट प्रेमी और खिलाड़ी जगह-जगह प्रोजेक्टर पर फाइनल मुकाबला देखेंगे।

यह भी पढ़ें: रांची में आज से लगेगा पूर्व दिग्गज क्रिकेटरों का जमावड़ा, पहले मैच में गौतम गंभीर-इरफान पठान की टीमें होंगी आमने-सामने

यह भी पढ़ें: World Cup final 2023: भारतीय टीम की जीत के लिए साहिबगंज में हवन-पूजन, क्रिकेट प्रेमियों ने मां गंगा से मांगी दुआएं

chat bot
आपका साथी