'विधायक के करीबी हैं, दूर रहो वरना', माफिया का गुर्गा बता जेल से दी जान से मारने की धमकी, फिर...

जमशेदपुर के बिरसानगर में भारतीय जनतंत्र मोर्चा (भाजमो) से जुड़े अमित शर्मा को जेल में बंद माफिया के गुर्गे ने जेल से फोन कर जान से मारने की धमकी दी गई है। अमित शर्मा ने बताया कि उन्हें वॉट्सएप काल आई। कॉल पर बदमाश ने उन्हें धमकाते हुए कहा कि वे विधायक सरयू राय के करीबी हैं और सूर्य मंदिर मामले से दूर रहें।

By Jitendra Singh Edited By: Shoyeb Ahmed Publish:Tue, 25 Jun 2024 03:39 PM (IST) Updated:Tue, 25 Jun 2024 03:39 PM (IST)
'विधायक के करीबी हैं, दूर रहो वरना', माफिया का गुर्गा बता जेल से दी जान से मारने की धमकी, फिर...
एएसपी कार्यालय में साथियों संग ज्ञापन सौंपने पहुंचे अमित शर्मा

HighLights

  • बिरसानगर के अमित शर्मा को माफिया के गुर्गों ने दी जान से मारने की धमकी
  • पूर्व मुख्यमंत्री का नाम लेकर लोगों में फैला रहा है दहशत- अमित शर्मा

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर। शहर में एक बार फिर माफियाओं के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं। ताजा मामला बिरसानगर के अमित शर्मा से जुड़ा है, जिन्हें जेल में बंद एक कुख्यात माफिया के गुर्गों ने जान से मारने की धमकी दी है।

भारतीय जनतंत्र मोर्चा (भाजमो) के अमित शर्मा के मुताबिक उन्हें वॉट्सएप काल पर धमकाते हुए कहा गया कि वे विधायक सरयू राय के करीबी हैं और सूर्य मंदिर मामले से दूर रहें।

खुद को बताया बड़े माफिया का गुर्गा

धमकी देने वाले ने खुद को शहर के सबसे बड़े माफिया का गुर्गा बताया और रांची जेल से फोन करने का दावा किया। बताते चले कि सूर्य मंदिर परिसर के शंख मैदान में विधायक फंड से पार्क के अलावा बास्केटबाल कोर्ट बनाने का सूर्य मंदिर समिति विरोध कर रही है।

अमित शर्मा ने बताया कि धमकी देने वाले ने उन्हें और उनके लेबर सोसाइटी के 60 सदस्यों को बम से उड़ा देने की बात कही है। उन्होंने आरोप लगाया कि धमकी देने वाला एक पूर्व मुख्यमंत्री का नाम लेकर लोगों को डराने की कोशिश कर रहा है।

दो साल पहले किया था हमला

शर्मा ने बताया कि दो साल पहले भी छठ पूजा के दौरान इसी माफिया के गुर्गों ने उनके और उनके साथियों पर हमला किया था। अमित शर्मा ने मामले की जानकारी पुलिस अधीक्षक को देते हुए लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

उन्होंने पुलिस से मांग की है कि जेल में बंद अपराधियों तक मोबाइल फोन कैसे पहुंच रहे हैं, इसकी जांच की जाए और धमकी देने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाए। अमित शर्मा ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर 29 जून तक अपराधियों पर कार्यवाही नहीं होती है तो वे तारा मंदिर प्रांगण में तीन दिवसीय धरने पर बैठ जाएंगे।

ये भी पढे़ें-

Dhanbad Crime: धनबाद में राशन दुकानदार के घर डकैती, जेवरात समेत चार लाख की संपत्ति लूटकर फरार

राशन नहीं देने पर आगबबूला हुए ग्रामीण, दी ऐसी सजा; सपने में भी नहीं भूलेगी महिला डीलर

chat bot
आपका साथी