Jharkhand Politics: 'हेमंत सरकार कुछ घोड़ों को चरने की छूट दे रखी है...', ब्यूरोक्रेसी पर भड़के BJP नेता

भाजपा नेता अरुण उरांव ने झारखंड की ब्यूरोक्रेसी पर गंभीर आरोप लगाते हुए मुख्य सचिव को चिट्ठी लिखी है। उन्होंने राज्य पत्र के माध्यम से कहा कि राज्य के जिम्मेदार नागरिक होने के नाते इस बात से बहुत पीड़ा है। कई वरीय पदाधिकारी भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। उन्होंने आगे कहा कि जिन पदाधिकारियों की जिम्मेदारी राज्य को सजाने और संवारने की थी वे लूट-भ्रष्टाचार में शामिल हैं।

By Pradeep singhEdited By: Publish:Thu, 12 Oct 2023 07:51 PM (IST) Updated:Thu, 12 Oct 2023 07:51 PM (IST)
Jharkhand Politics: 'हेमंत सरकार कुछ घोड़ों को चरने की छूट दे रखी है...', ब्यूरोक्रेसी पर भड़के BJP नेता
'सरकार ने कुछ घोड़ों को चरने की छूट दे रखी है...', ब्यूरोक्रेसी पर भड़के BJP नेता

HighLights

  • ईमानदार और विकास चाहने वाले अधिकारी हाशिए पर- अरुण उरांव
  • भाजपा नेता अरुण उरांव ने मुख्य सचिव को पत्र लिखा

राज्य ब्यूरो, रांची। झारखंड में पूर्व आईपीएस अधिकारी और भाजपा नेता अरुण उरांव ने मुख्य सचिव को पत्र लिखा है और राज्य की ब्यूरोक्रेसी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने अपने पत्र में यह जिक्र किया है कि प्रदेश के एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते उनकी पीड़ा है।

प्रदेश भाजपा कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि कई वरीय पदाधिकारी भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। ईडी के पर्याप्त प्रमाण एवं सबूतों के साथ सरकार को पत्र लिखा है।

भाजपा नेता ने दावा किया है कि जिन पदाधिकारियों की जिम्मेदारी राज्य को सजाने और संवारने की थी, वे लूट-भ्रष्टाचार में शामिल हो चुके हैं। ब्यूरोक्रेसी राज्य की स्टील फ्रेम होती है, लेकिन आज उसमें ही जंग लग गया है। राज्य को दीमक की तरह ब्यूरोक्रेसी खाने में जुटी है। जो ईमानदार हैं और काम करते हैं, उन्हें प्रोत्साहित किया जाना चाहिए।

जो भ्रष्ट हैं, उन्हे उचित दंड मिलना चाहिए- अरुण उरांव 

भाजपा नेता ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि जो भ्रष्ट हैं, उन्हे उचित दंड मिलना चाहिए। ऐसा नहीं होने से राज्य का बड़ा नुकसान हो रहा है। भ्रष्ट अधिकारियों और उनके मातहत लोगों का मन बढ़ रहा है। ईमानदार और विकास चाहने वाले अधिकारी हाशिए पर हैं।

ब्यूरोक्रेसी ऐसा घोड़ा है, जो अपने सवार को तुरंत पहचान लेता है। अभी राज्य सरकार ने कुछ घोड़ों को चरने की छूट दे रखी है।

यह भी पढ़ें: Jharkhand News: अब और नहीं...सीएम सोरेन की याचिका पर कल ही अपना पक्ष रखेगी ED, तय होगा अब पूछताछ के लिए पेश होंगे CM या नहीं?

यह भी पढ़ें: Dhanbad IIT ISM: मलाई करी में मिलाई गई अंडा करी की ग्रेवी, शुद्ध शाकाहारी छात्रों को हुई परेशानी, बढ़ा विवाद

यह भी पढ़ें: Jharkhand News: कमलेश सिंह के मामले की आज से शुरू होगी सुनवाई, NCP से बगावत कर अजित पवार के खेमे में हुए थे शामिल

chat bot
आपका साथी