प्‍यार की खौफनाक सजा: प्रेमिका की शादी सेट हुई तो प्रेमी ने जंगल में बुलाया, फिर... जानकर कांप उठेगा कलेजा

रांची से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है जिसमें घरवालों ने युवती की शादी कहीं और तय कर दी तो प्रेमी ने गला घोंटकर उसकी हत्‍या कर दी। फिर पेट्रोल डालकर शव को जला दिया। आखिर पुलिस को मिले अहम सुरागों से वह पकड़ा गया। उसका लड़की से पिछले तीन साल से अफेयर था और इस बीच वह किसी और से शादी के लिए तैयार हो गई।

By prince kumar Edited By: Arijita Sen Publish:Wed, 07 Feb 2024 02:29 PM (IST) Updated:Wed, 07 Feb 2024 02:29 PM (IST)
प्‍यार की खौफनाक सजा: प्रेमिका की शादी सेट हुई तो प्रेमी ने जंगल में बुलाया, फिर... जानकर कांप उठेगा कलेजा
प्रेमिका की शादी सेट हुई तो प्रेमी ने जंगल में बुलाकर कर दी प्रेमिका की हत्‍या।

HighLights

  • आरोपित ने जला दिया था युवती का शव।
  • मोबाइल डिटेल खंगालने के बाद पुलिस को मिला सुराग।

जागरण संवाददाता, रांची। रांची पुलिस ने मांडर स्थित हातमा जंगल से बरामद युवती के शव की पहचान कर ली है। युवती मांडर इलाके की रहने वाली थी। पुलिस ने इस मामले में आरोपित अविनाश कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपित अविनाश ने पूछताछ में हत्या करने की बात स्वीकर कर ली। आरोपित के निशानदेही पर युवती का बैग और मोबाइल बरामद कर लिया गया है।

किसी और से शादी के लिए तैयार हो गई थी लड़की

ग्रामीण एसपी मनीष टोप्पो ने बताया कि दो फरवरी को आरोपित को पता चला कि युवती की शादी उसके घरवालों ने कहीं और तय कर दी है और युवती ने शादी का घर में कोई विरोध नहीं किया।

आरोपित और युवती में पिछले तीन साल से प्रेम संबंध था। आरोपित ने प्रेमिका को अपने पास बुलाया और उसे हातमा जंगल लेकर चला गया। आरोपित ने गला घोंटकर युवती को मार डाला और युवती का बैग और मोबाइल दूसरी जगह पर फेंक दिया।

पेट्रोल डालकर जला दी लाश

तीन फरवरी को आरोपित पेट्रोल लेकर जंगल में गया और युवती की लाश को जला दिया। आरोपित ने पूछताछ में बताया कि वह पुलिस से बचना चाहता था इस वजह से उसने शव को जला दिया था।

पुलिस ने युवती के मोबाइल का डिटेल निकाला तो आरोपित का नंबर पुलिस को मिल गया। इसके बाद पुलिस ने आरोपित को पकड़ा और उससे पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हो गया।

यह भी पढ़ें: Hemant Soren: 'जेल का ताला टूटेगा...', हेमंत सोरेन को पेशी के लिए लाया गया कोर्ट, समर्थक परिसर में कर रहे नारेबाजी

यह भी पढ़ें: 'आज शादी की 18वीं सालगिरह है...', हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना ने किया भावुक पोस्ट, लिखी दिल छू लेने वाली बात

chat bot
आपका साथी