Ranchi: आपको सावधान होने की जरूरत! नाले के तेज बहाव में बहा कपड़ा व्यवसायी, देर रात तक कोई अता-पता नहीं

Ranchi News झारखंड में भारी वर्षा जारी है। इसकी वजह से नदियां भी उफान पर हैं। आलम यह है कि बहाव में बहकर एक युवा व्यवसायी नाली में चला गया। व्यवसायी को काफी ढूंढा गया लेकिन अभी तक उसका पता नहीं चल पाया है। घटना रविवार को दोपहर एक बजे की है। आज एनडीआरएफ की टीम तलाशी अभियान चलाएगी।

By Neelmani ChoudharyEdited By: Publish:Mon, 02 Oct 2023 12:26 PM (IST) Updated:Mon, 02 Oct 2023 12:26 PM (IST)
Ranchi: आपको सावधान होने की जरूरत! नाले के तेज बहाव में बहा कपड़ा व्यवसायी, देर रात तक कोई अता-पता नहीं
Ranchi: नाले के तेज बहाव में बहा कपड़ा व्यवसायी, देर रात तक कोई अता-पता नहीं

HighLights

  • सरईटांड के समीप पैदल नाली पार करने के दौरान तेज बहाव में बहा
  • युवक- घटना स्थल से बोड़ेया नदी तक चला तलाशी अभियान

जागरण संवाददाता, रांची। भारी वर्षा से राजधानी का जनजीवन पूरी तरह अस्त-व्यस्त हो गया है। रविवार को दोपहर एक बजे गोंदा थाना क्षेत्र के सरईटांड में तेज बहाव में एक युवा व्यवसायी बहकर नाली में चला गया।

बहाव इतना तेज था कि उसे संभलने का मौका भी नहीं मिला। जबतक लोग दौड़ते युवक पानी की तेज धार में बहकर गायब हो गया था। घटना के बाद कोहराम मच गया। इसकी सूचना गोंदा थाना पुलिस को दी गई।

थाना प्रभारी रवि ठाकुर दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों के साथ रात तक खोजबीन में जुटे रहे। हातमा घटना स्थल से बोड़ेया नदी तक तलाश की गई, लेकिन कोई अता-पता नहीं चल सका।

आज एनडीआरएफ की टीम चलाएगी तलाशी अभियान

थानेदार रवि ठाकुर ने बताया कि सोमवार को (आज) एनडीआरएफ की टीम तलाशी अभियान चलाएगी। जानकारी के अनुसार, हातमा के शिवाजी नगर निवासी देव प्रसाद राम की अटल वेंडर मार्केट में कपड़े की दुकान है।

दोपहर में किसी काम से मोरहाबादी गया था। वापसी में पैदल ही नाला पार कर रहा था। इसी दौरान तेज बहाव ने उसे खींच लिया। पुलिस के अनुसार, जिस समय घटना घटी, तेज वर्षा हो रही थी।

बहाव तेज होने के बाद भी संभलते हुए पैदल नाला पार कर रहे थे। बीच नाली में पहुंचते ही उनका नियंत्रण बिगड़ गया और लड़खड़ा कर गिर गए। बहने से बचने का काफी प्रयास किया। जोर-जोर से आवाज लगाई, लेकिन उस समय वहां कोई मौजूद नहीं था।

चीखने की आवाज सुनकर कुछ दूर से गुजर रहे राहगीरों की नजर पड़ी, लेकिन तब तक लोग पहुंचते देर हो चुकी थी। पुलिस ने हातमा घटना स्थल से बोड़ेया नदी तक तलाश की गई, लेकिन कोई अता-पता नहीं चल सका।

ये भी पढ़ें - 

धनबाद: तेज बुखार से 3 लोगों की मौत, स्वास्थ्य विभाग ने कहा- वजह डेंगू नहीं; मलेरिया के रोगी मिलने से भी इनकार

उड़ती फ्लाइट में मासूम की अटकी सांसें, झारखंड के IAS अधिकारी ने फिल्मी अंदाज में बचाई जान; किया ये काम

chat bot
आपका साथी