Jharkhand Crime News: पुलिस ने गांजा तस्कर गिरोह का किया पर्दाफाश, 4 को दबोचा; 155 किलो नशीला पदार्थ बरामद

सिमडेगा पुलिस ने अंतरराज्यीय गांजा तस्करों के गिरोह का पर्दाफाश किया है और गिरोह के चार लोगों को गिरफ्तार भी किया है। इस बात की जानकारी एसपी सौरभ ने प्रेस वार्ता में दी। पुलिस ने तस्करों के पास से करीब 155 किलोग्राम गांजा और एक वाहन भी जब्त किया है। पुलिस ने जब्त गांजे की कीमत 20 लाख से भी ऊपर की बताई है।

By Vachaspati Mishra Edited By: Shoyeb Ahmed Publish:Sun, 16 Jun 2024 07:34 PM (IST) Updated:Sun, 16 Jun 2024 09:11 PM (IST)
Jharkhand Crime News: पुलिस ने गांजा तस्कर गिरोह का किया पर्दाफाश, 4 को दबोचा; 155 किलो नशीला पदार्थ बरामद
बरामद गांजा के साथ गिरफ्तार किए गए चार तस्कर

HighLights

  • इसकी जानकारी एसपी सौरभ ने प्रेस वार्ता में दी
  • सफेद रंग की इको स्पोर्ट्स कार से जब्त किया गांजा
  • आरोपियों ने बिहार और झारखंड में गांजा आपूर्ति करने की स्वीकार की बात

जागरण संवाददाता, सिमडेगा। जिले की पुलिस ने अंतरराज्यीय गांजा तस्करों के गिरोह का पर्दाफाश करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से करीब 155 किलोग्राम गांजा व वाहन को जब्त किया है।

इस बाबत एसपी सौरभ ने प्रेस वार्ता कर विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने बताया कि ये गांजा का बड़ा खेप ओडिशा से उत्तर प्रदेश की ओर जा रही थी। उन्होंने कहा कि जब्त गांजा की कीमत 20 लाख से भी ऊपर है।

पुलिस को मिली थी गुप्त सूचना

उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर एसडीपीओ पवन कुमार के नेतृत्व में टीम गठित कर जब सघन रूप से वाहन चेकिंग की गई, तो सफेद रंग के इको स्पोर्ट्स वाहन से 154.910 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया।

इस प्रकरण में चार लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। आरोपियों ने बिहार,झारखंड में भी गांजा आपूर्ति करने की बात स्वीकार की है।

इन्हें किया गया गिरफ्तार

गिरफ्तार लोगों में उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले बिनगा थाना के केसवापुर निवासी शशांक मिश्र, हजारीबाग जिले के कोर्रा थाना के सिंदूर नगवा निवासी उदय प्रसाद मेहता, बोध जिले के बासुनी थाना के गुच्छा निवासी श्रद्धाकर नायक, सोनपुर जिले के हल्दीपल्ली निवासी सुदाम मलिक शामिल हैं।

पुलिस का कार्य लगातार जारी

उक्त सभी को आज जेल भेजा जा रहा है। एसपी ने कहा कि नशापान के विरुद्ध पुलिस लगातार कार्य कर रही है।इस तरह के कारोबार करने वाले को बख्शा नही जाएगा।

अभियान में एसडीपीओ पवन कुमार,सिमडेगा थाना प्रभारी विनोद कुमार पासवान के अलावे ठेठईटांगर थाना प्रभारी सच्चिदानंद गुप्ता, पुअनि मनीष कुमार, संजीत कुमार, विवेक कुमार, प्रदीप कुमार तथा किशोर कुमार व पुलिस बल शामिल थे।

ये भी पढे़ं-

Jharkhand Free Electricity: CM चंपई सोरेन ने दी फ्री बिजली की सौगात! 71 योजनाओं के उद्घाटन के साथ किया एलान

Ranchi News: 10 साल से अलग रह रहे पति-पत्नी एक साथ रहने को राजी, इस वजह से नाराज होकर महिला ने छोड़ा था घर

chat bot
आपका साथी