परिचितों के साथ मेला देखने गई नाबालिग, लौटते समय लड़की के साथ हुआ गलत काम; पुलिस ने 3 युवकों को हिरासत में लिया

शनिवार रात एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया और रविवार को इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है। बता दें कि पीड़िता शनिवार शाम उंधन गांव गई थी और वहां दो परिचित युवकों के साथ रायउरकेला में आयोजित मासांत मेला देखने गई थी। मेला देख वापस अपनी बहन के घर लौट रही थी।

By Ramesh Singh Edited By: Shoyeb Ahmed Publish:Sun, 16 Jun 2024 09:51 PM (IST) Updated:Sun, 16 Jun 2024 09:51 PM (IST)
परिचितों के साथ मेला देखने गई नाबालिग, लौटते समय लड़की के साथ हुआ गलत काम; पुलिस ने 3 युवकों को हिरासत में लिया
मेला देखने गई नाबालिग के साथ युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

HighLights

  • पुलिस ने उंधन निवासी सुधांशु महतो, मनीष लोमगा और सुभाष भेंगरा को गिरफ्तार किया है
  • मेला देखकर अपनी बहन के घर लौट रही थी पीड़िता लड़की

संवाद सूत्र, मनोहरपुर। विगत शनिवार की रात मनोहरपुर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को रविवार को हिरासत में ले लिया है।

आरोपियों में उंधन निवासी सुधांशु महतो, मनीष लोमगा और सुभाष भेंगरा हैं। इस मामले में पीड़िता के बयान पर एक मामला थाना में दर्ज किया गया है।

जानकारी के मुताबिक पीड़िता विगत शनिवार की शाम राउरकेला-चक्रधरपुर मेमू पैसेंजर ट्रेन से मनोहरपुर स्टेशन उतरी। यहां से वह उंधन गांव चली गई। जहां दो परिचित युवक मिले। जिनके साथ वह रायकेरा में आयोजित मासांत मेला देखने चली गई।

ऐसे दिया घटना को अंजाम

मेला देखकर युवकों के साथ वापस अपने बहन के घर लौट रही थी। इसी क्रम में बूढ़ाहूडिंग पुल के पास पीछा करते हुए तीनों आरोपी पहुंचे। जहां से पीड़िता को डरा-धमका कर गोपीपुर जंगल ले गए। साथ ही परिचित युवकों को मारपीट कर और डरा-धमका कर खदेडकर भगाया।

पुलिस ने तीनों को किया गिरफ्तार

जंगल में तीनों ने पीड़िता के साथ छेड़खानी की। उसके बाद सुधांशु पीड़िता को अपने घर ले गया। जहां उसने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। बाद में देर रात पीड़िता उसके चंगुल से किसी तरह बचकर अपने घर गई और घटना की जानकारी परिजनों को दी।

उसके बाद रविवार को परिजन थाना आकर मामले की जानकारी पुलिस को दी। वहीं पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए तीनों आरोपियों को पकड़ लिया।

ये भी पढे़ं-

Jharkhand Crime News: पुलिस ने गांजा तस्कर गिरोह का किया पर्दाफाश, 4 को दबोचा; 155 किलो नशीला पदार्थ बरामद

Jharkhand News: शराब पीने से हुई युवक की मौत, बिना जांच व पोस्टमार्टम के ही दफना दिया शव; अब पुलिस पर उठ रहे सवाल

chat bot
आपका साथी