Bhind News: लापता बेटी को ढूंढने गयी मां की हत्या, गुस्साए पति ने लाठी से पीट-पीटकर कर मार डाला

MP Crime News अपनी बेटी को ढूंढने के लिए बिना बताए जाने पर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। पुलिस के अनुसार घटना उमरी की है।

By AgencyEdited By: Publish:Wed, 01 Feb 2023 08:14 AM (IST) Updated:Wed, 01 Feb 2023 08:14 AM (IST)
Bhind News: लापता बेटी को ढूंढने गयी मां की हत्या, गुस्साए पति ने लाठी से पीट-पीटकर कर मार डाला
लापता बेटी को ढूंढने गयी मां की हत्या (फाइल फोटो)

भिण्ड, एजेंसी। MP Crime News मध्य प्रदेश के भिण्ड जिले के उमरी में एक मां ने अपनी बेटी को ढूंढने के लिए बिना बताए जाने पर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। पुलिस के अनुसार घटना उमरी की है। गांव के निवासी आरोपित राजू की बेटी गत दिनों गुजरात के मोरबी से किसी के साथ चली गई थी। इस पर उसकी मां समबाई अपने पति को बताए बिना बेटी को ढूंढने के लिए गुना चली गई थी।

लाठी से की मारपीट

इस पर आरोपित राजू गुना जाकर समबाई को घर लेकर आया था। सोमवार को यहां उसने बिना बताए जाने पर पत्नी समबाई से विवाद किया। विवाद बढ़ा तो उसने लाठी से मारपीट की गई। इससे समबाई के मुंह, हाथ और पैर में गंभीर चोट आई, जिससे उसकी मृत्यु हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने हत्या की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया।

आरोपी को भेजा गया जेल

एसडीओपी नीरज नामदेव ने थाना प्रभारी विजय देवड़ा के नेतृत्व में आरोपित की गिरफ्तारी के लिए दल गठित किया था। टीम ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ व साक्ष्य जुटाने के बाद आरोपित को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें- Bageshwar Dham: धीरेंद्र शास्त्री का बयान- जल्द करूंगा लाइव शादी, लेकिन ज्यादा लोगों को नहीं बुला पाऊंगा

chat bot
आपका साथी