MP में हिरासत में लिए गए ई-रिक्शा चालक को पिलाया पेशाब, SI ने उल्टा लटका बेरहमी से पीटा; जांच शुरू

इस मामले की गंभीरता को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अखिलेश सिंह रैनवाल को जांच सौंपी गई है। आईजी अरविंद सक्सेना ने भी स्वीकार किया कि पुलिस टीम के पास चोरी के साक्ष्य थे। ई-रिक्शा चालक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था। जांच कराई जा रही है। ई-रिक्शा चालक के खिलाफ अमानवीय कृत्य यदि किया गया है तो जांच में सामने आ जाएगा।

By Jagran NewsEdited By: Abhinav Atrey Publish:Sat, 29 Jun 2024 07:46 PM (IST) Updated:Sat, 29 Jun 2024 07:46 PM (IST)
MP में हिरासत में लिए गए ई-रिक्शा चालक को पिलाया पेशाब, SI ने उल्टा लटका बेरहमी से पीटा; जांच शुरू
मध्य प्रदेश में हिरासत में लिए गए ई-रिक्शा चालक को पिलाया पेशाब। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

HighLights

  • कार से 15 लाख रुपये व गहने चोरी हुए थे
  • एसआई द्वारा टॉर्चर के दौरान पेशाब पिलाने का मामला
  • मामले की गंभीरता को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सौंपी जांच

जेएनएन, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में चोरी के आरोप में हिरासत में लिए गए ई-रिक्शा चालक को क्राइम ब्रांच के एसआई द्वारा उल्टा लटका कर बेरहमी से पीटने और टॉर्चर के दौरान पेशाब पिलाने का मामला सार्वजनिक चर्चा में आने के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अखिलेश सिंह रैनवाल को जांच सौंपी गई है। आईजी अरविंद सक्सेना ने भी स्वीकार किया कि पुलिस टीम के पास चोरी के साक्ष्य थे। ई-रिक्शा चालक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था। जांच कराई जा रही है। ई-रिक्शा चालक के खिलाफ अमानवीय कृत्य यदि किया गया है तो जांच में सामने आ जाएगा।

कार से 15 लाख रुपये व गहने चोरी हुए थे

जानकारी के अनुसार ग्वालियर के पड़ाव थाना और क्राइम ब्रांच की पुलिस ने चालक को 17 जून को भिंड के सराफा कारोबारी की कार से 15 लाख रुपये व गहने चोरी के मामले में हिरासत में लिया था। जमकर पिटाई के बाद भी पुलिस जब चोरी में उसकी संलिप्तता नहीं ढूंढ़ पाई तो उसे शांति भंग की धारा में निरुद्ध करने के बाद रिहा कर दिया।

ये भी पढ़ें: MP News: कोदो-कुटकी पर 4290 रुपये प्रति क्विंटल के दर से मिलेगी MSP, किसानों के लिए मोहन यादव सरकार ने की कई घोषणाएं

chat bot
आपका साथी