Gwalior News: तीन मंजिला घर में लगी भीषण आग, पिता के साथ जिंदा जलीं दो बेटियां

ग्वालियर के तीन मंजिला घर में आग लगने से पिता और उनकी दोनों बेटियों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है घर से बाहर निकलने का एक रास्ता बंद था और दूसरे में आग की लपटें उठ रही थीं। इस हादसे में कई लोग तो अपनी जान बचाकर निकल गए लेकिन पिता और बेटी नहीं निकल पाए। इस कारण उनकी मौत हो गई।

By AgencyEdited By: Shubhrangi Goyal Publish:Thu, 20 Jun 2024 11:06 AM (IST) Updated:Thu, 20 Jun 2024 11:06 AM (IST)
Gwalior News: तीन मंजिला घर में लगी भीषण आग, पिता के साथ जिंदा जलीं दो बेटियां
फायरब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर पाया काबू (फोटो -एएनआई)

HighLights

  • शॉर्ट सर्किट के कारण लगी आग
  • घर के अंदर उठी आग की लपटें
  • रास्ता बंद होने की वजह से घर में फंसे बच्चे और पिता

एएनआई, ग्वालियर। ग्वालियर के बहोड़ापुर क्षेत्र में तीन मंजिला घर में भयंकर आग लग गई। आग लगने से पिता और दो बच्चों की मौत हो गई। बताया जा रहा है शॉर्ट सर्किट की वजह से ये आग लगी है। फायरब्रिगेड ने तुरंत मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया ।

बता दें कि आग लगने से अफरा-तफरी मच गई और घर में भगदड़ का माहौल बन गया । इस हादसे में मौजूद सभी लोग बाहर निकल गए हैं। लेकिन पिता और बच्चे घर से बाहर नहीं निकल पाए और उनकी मौके पर मौत हो गई ।

मौके पर पहुंची फायरब्रिगेड की टीम

लोगों ने तुरंत पुलिस और फायरब्रिगेड को इस घटना की सूचना दी। इसके बाद फायरब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू किया। सुबह तक आग पर काबू पाया जा सका। मौके पर पुलिस भी पहुंच गई थी।

#WATCH | Madhya Pradesh: Three people of a family - a father and his two daughters - died in a fire that broke out in a house in Gwalior. pic.twitter.com/jUJHIStdn7

— ANI MP/CG/Rajasthan (@ANI_MP_CG_RJ) June 20, 2024

घर के नीचे था गोदाम

पुलिस के अनुसार मृतकों में एक व्यापारी और उनकी दो बेटियां शामिल हैं। बता दें कि ये घटना देर रात लगभग दो बजे के आसपास की है। घटना बहोड़ापुर इलाके में संत कृपाल सिंह के आश्रम के सामने वाली गली की है। यहां विजय गुप्ता का परिवार ड्राई फ्रूट का कारोबार करता है। घर में नीचे मेवे का गोदाम है, जबकि उसी भवन की ऊपरी मंजिल पर गुप्ता परिवार रहता था।

घर से बाहर आने का एक रास्ता बंद था और दूसरे रास्ते में लगातार आग की लपटें उठ रही थी। इसलिए पिता और बेटी घर से बाहर नहीं निकल पाए और जिंदा जलने से उनकी मौत हो गई। साथ ही आशंका जताई जा रही है कि दुकान या गोदाम में शार्ट सर्किट हुआ और उसमें रखा सामान जलने लगा और धीरे धीरे आग पूरे मकान में फैल गई।

यह भी पढ़ें: MP News: अब बजट बनाकर पानी की खपत करेगा खरगोन, अपनाई जाएगी यह टेक्नॉलजी

यह भी पढ़ें: Khargone Road Accident: मध्य प्रदेश के खरगोन में बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, हादसे में दो लोगों की मौत और 27 घायल

chat bot
आपका साथी