MP News: जबलपुर में 17 वर्षीय छात्रा ने बात करने से किया इनकार तो आग बबूला हुआ युवक, बीच चौराहे पर चाकू घोंपकर की हत्या

मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में सोमवार शाम एक व्यस्त बाजार में 17 वर्षीय स्कूली छात्रा की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस संदिग्ध 20 वर्षीय गुफरान की तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि ऐसा प्रतीत होता है कि पीड़िता और आरोपी एक-दूसरे को कुछ समय से जानते थे। पुलिस ने कहा कि छात्रा ने आरोपी से बात करने से इनकार कर दिया था।

By Jagran NewsEdited By: Siddharth Chaurasiya Publish:Tue, 02 Jul 2024 03:28 PM (IST) Updated:Tue, 02 Jul 2024 03:28 PM (IST)
MP News: जबलपुर में 17 वर्षीय छात्रा ने बात करने से किया इनकार तो आग बबूला हुआ युवक, बीच चौराहे पर चाकू घोंपकर की हत्या
मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में एक व्यक्ति ने 17 वर्षीय छात्रा की सरेआम चाकू घोंपकर हत्या कर दी।

HighLights

  • जबलपुर में बीच चौराहे पर छात्रा की हत्या
  • लड़की ने बात करने से किया था इनकार
  • आरोपी गुफरान की पुलिस कर रही तलाश

पीटीआई, जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में एक व्यक्ति ने 17 वर्षीय छात्रा की सरेआम चाकू घोंपकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि छात्रा ने कथित तौर पर उससे बात करने से इनकार कर दिया था। पुलिस ने मंगलवार को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि फिलहाल आरोपी फरार है, लेकिन सोमवार शाम ओमती इलाके में हुई घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। जिसके आधार पर उसकी तलाश की जा रही है।

शहर पुलिस अधीक्षक (ओमती) राजेश कुमार राठौर ने पीटीआई को बताया, "पीड़िता तमन्ना को गुफरान (20) नामक एक व्यक्ति ने चाकू घोंपकर मार डाला, क्योंकि उसने कथित तौर पर उससे बात करने से इनकार कर दिया था।"

यह भी पढ़ें: MP: प्रेमिका की चाकू घोंपकर की हत्या, कार में लेकर जा रहा था लाश, गड्ढे में फंसी गाड़ी और फिर....

पुलिस सीसीटीवी की कर रही जांच

उन्होंने बताया कि घटना के बाद छात्रा को सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने बताया कि इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई और आरोपी की पहचान हो गई, साथ ही कहा कि वह व्यक्ति फरार है।

अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि छात्रा आरोपी से परिचित थी और उसने हाल ही में उससे बात करना बंद कर दिया था। घटना के एक वीडियो में राहगीरों को आरोपी को पकड़ने का प्रयास करते हुए दिखाया गया है, क्योंकि वह हमले के बाद घटनास्थल से भाग रहा है।

यह भी पढ़ें: सुहागरात पर पत्नी ने नहीं बनाए संबंध तो अदालत पहुंचा पति, हाईकोर्ट ने सुनाया ये फैसला

chat bot
आपका साथी