MP News: उज्जैन में तीन दलित महिलाओं को लाठियों से पीटा, खेत में बकरियां घुसने पर हुआ था विवाद

मध्य प्रदेश के उज्जैन में तीन दलित महिलाओं के पीटने का मामला सामने आया है। इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि उज्जैन में एक खेत में बकरियां घुसने गुर्जर समुदाय के कुछ लोगों ने तीन महिलाओं की पिटाई कर दी। इसके बाद महिलाओं ने थाने में लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। वहीं इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

By Jagran NewsEdited By:
Updated: Fri, 08 Dec 2023 11:55 PM (IST)
MP News: उज्जैन में तीन दलित महिलाओं को लाठियों से पीटा, खेत में बकरियां घुसने पर हुआ था विवाद
मध्य प्रदेश में खेत में बकरियां घुसने पर तीन दलित महिलाओं को लाठियों से पीटा

पीटीआई, उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन में तीन दलित महिलाओं के पीटने का मामला सामने आया है। इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि उज्जैन में एक खेत में बकरियां घुसने गुर्जर समुदाय के कुछ लोगों ने तीन महिलाओं की पिटाई कर दी। इसके बाद महिलाओं ने थाने में लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। वहीं, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

माकड़ोन पुलिस थाने के प्रभारी भीम सिंह परिहार ने बताया कि यह घटना बुधवार को कपेली में हुई थी। जब गुर्जर समुदाय के एक व्यक्ति के खेत में बकरियां घुस गई। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हो गया। वहीं, सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में तीन से चार लोगों को एक महिला को लाठियों से मारते हुए देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें- उज्जैन से छात्रा को अजमेर ले जाकर किया दुष्कर्म, मतांतरण कर निकाह का बनाया दबाव; केस दर्ज

सभी आरोपी घटना के बाद से फरार

बकरियों को लेकर हुए विवाद के दौरान जगदीश गुर्जर, अजय गुर्जर, हुकुम सिंह गुर्जर और बद्रीलाल गुर्जर ने लालकुंवर (35) और उसकी बेटियों विष्णु और अनिता को लाठियों से पीटना शुरू कर दिया। लोगों पर आईपीसी और एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है और सभी आरोपी फरार हो गए हैं। अधिकारी ने बताया कि पीड़ितों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया और उनकी हालत स्थिर है