महाराष्ट्र ATS की बड़ी कार्रवाई, फर्जी दस्तावेजों के साथ 4 बांग्लादेशी नागरिकों को किया गिरफ्तार

मुंबई एटीएस ने फर्जी दस्तावेजों के साथ मुंबई में रह रहे 4 बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया है । चारों को आज मझगांव कोर्ट में पेश किया गया । कोर्ट ने उनमें से तीन को न्यायिक हिरासत में भेज दिया जबकि चौथे को 14 जून तक एटीएस की हिरासत में भेज दिया। एटीएस की जुहू यूनिट ने हाल ही में एक गुप्त सूचना के आधार पर सभी को गिरफ्तार किया।

By AgencyEdited By: Nidhi Avinash
Updated: Tue, 11 Jun 2024 05:36 PM (IST)
महाराष्ट्र ATS की बड़ी कार्रवाई, फर्जी दस्तावेजों के साथ 4 बांग्लादेशी नागरिकों को किया गिरफ्तार
फर्जी दस्तावेजों के साथ 4 बांग्लादेशी नागरिकों को किया गिरफ्तार (Image: ANI)

एएनआई, मुंबई। मुंबई एटीएस ने फर्जी दस्तावेजों के साथ मुंबई में रह रहे 4 बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया है। चारों को आज मझगांव कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने उनमें से तीन को न्यायिक हिरासत में भेज दिया जबकि चौथे को 14 जून तक एटीएस की हिरासत में भेज दिया। 

एटीएस की जुहू यूनिट ने हाल ही में एक गुप्त सूचना के आधार पर सभी को गिरफ्तार किया। वे कई साल पहले अवैध रूप से देश में घुसे थे। एटीएस के अनुसार, गिरफ्तार बांग्लादेशी नागरिकों की पहचान रियाज हुसैन शेख (33), सुल्तान सिद्धिउ शेख (54), इब्राहिम शफीउल्ला शेख (44) और फारुक उस्मानगनी शेख (39) के रूप में हुई है।

#WATCH | Mumbai ATS arrested 4 Bangladeshi nationals living in Mumbai with fake documents. All four were presented before Mazgaon Court today. The Court sent three of them to judicial custody while the fourth was sent to ATS custody till 14th June.

Visuals of them bein brought… pic.twitter.com/lSQUwO5j9o— ANI (@ANI) June 11, 2024