Aurangabad Fire: औरंगाबाद में कपड़े की दुकान में लगी भीषण आग, दम घुटने से सात लोगों की मौत

महाराष्‍ट्र के औरंगाबाद में छत्रपति संभाजीनगर केंटन्‍मेंट इलाके में स्थि‍त कपड़ा दुकान (टेलरि‍ंंग शॉप) में आग लग गई जिसमें महिला- बच्‍चों समेत सात लोगों की मौत हो गई। साथ ही एक स्‍कूटी भी आंंश‍िक रूप से जल गई। पुलिस आयुक्त मनोज लोहिया ने कहा कि सुबह करीब 4 बजे छत्रपति संभाजीनगर के छावनी इलाके में एक कपड़े की दुकान में आग लग गई।

By AgencyEdited By: Prateek Jain
Updated: Wed, 03 Apr 2024 07:29 AM (IST)
Aurangabad Fire: औरंगाबाद में कपड़े की दुकान में लगी भीषण आग, दम घुटने से सात लोगों की मौत
Maharashtra News: औरंगाबाद में कपड़े की दुकान में लगी आग, सामान जलकर खाक।

एएनआई, औरंगाबाद। महाराष्‍ट्र के औरंगाबाद में छत्रपति संभाजीनगर केंटन्‍मेंट इलाके में स्थि‍त कपड़ा दुकान (टेलरि‍ंंग शॉप) में आग लग गई, जिसमें महिलाओं-बच्‍चों समेत सात लोगों की मौत हो गई। साथ ही एक स्‍कूटी भी आंंश‍िक रूप से जल गई। 

पुलिस आयुक्त मनोज लोहिया ने कहा कि सुबह करीब 4 बजे छत्रपति संभाजीनगर के छावनी इलाके में एक कपड़े की दुकान में आग लग गई।

आग दूसरी मंजिल तक नहीं पहुंच पाई, लेकिन शुरुआती जांच के बाद हमें लगता है कि सात लोगों की मौत दम घुटने से हुई है। आग लगने के पीछे का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं है। आगे की जांच चल रही है।

#WATCH महाराष्ट्र: औरंगाबाद के छत्रपति संभाजीनगर के छावनी इलाके में एक कपड़े की दुकान में आग लग गई। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है। pic.twitter.com/XPP0YSewyf

— ANI_HindiNews (@AHindinews) April 3, 2024

#WATCH महाराष्ट्र: मनोज लोहिया पुलिस आयुक्त(औरंगाबाद) ने कहा, "सुबह करीब 4 बजे छत्रपति संभाजीनगर के छावनी इलाके में एक कपड़े की दुकान में आग लग गई। आग दूसरी मंजिल तक नहीं पहुंच पाई लेकिन शुरुआती जांच के बाद हमें लगता है कि सात लोगों की मौत दम घुटने से हुई... आग लगने के पीछे का… https://t.co/AfI4zu7ntg pic.twitter.com/lKBm384pmM

— ANI_HindiNews (@AHindinews) April 3, 2024

पु‍लिस आयुक्‍त ने बताया कि इस इलाके का मुख्‍य मार्केट एरिया है, जहां घरों के नीचे दुकाने हैं और ऊपर लोग रहते हैं। यह आग असलम टेलर की दुकान में लगी थी, इसकी सूचना पुलिस को 4 बजकर 15 मिनट पर मिली। 

बताया कि आग की लपटे दूसरी मंजिल पर नहीं पहुंची लेकिन अनुमान है कि दम घुटने से सात लोगों की मौत हुई है, इनमें दो पुरुष, दो बच्‍चों व तीन मह‍िलाएं शामिल हैं।