Mumbai: चाकू मारकर की तीन पड़ोसियों की हत्या, दो घायलों में से एक की हालत गंभीर

आरोपित इसके लिए पड़ोसियों को जिम्मेदार मानता था। वह तभी से मानसिक रूप से परेशान था।एक अधिकारी ने कहा कि ग्रांट रोड के रिहायशी इलाके में पार्वती मेंशन बिल्डिंग में हमलावर ने लोगों पर चाकू से वार करना शुरू कर दिया।

By Jagran NewsEdited By:
Updated: Fri, 24 Mar 2023 11:03 PM (IST)
Mumbai: चाकू मारकर की तीन पड़ोसियों की हत्या, दो घायलों में से एक की हालत गंभीर
मुंबई में एक व्यक्ति ने तीन पड़ोसियों की चाकू मारकर हत्या कर दी।

मुंबई, पीटीआइ। मुंबई की एक रिहायशी इमारत में शुक्रवार को एक व्यक्ति ने तीन पड़ोसियों की चाकू मारकर हत्या कर दी। हमले में दो अन्य घायल हो गए। उनमें से एक की हालत गंभीर है। हमलावर की पहचान 54 वर्षीय चेतन गाला के रूप में हुई है। दोपहर 3.30 बजे हुई इस वारदात के बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। अधिकारी ने कहा कि आरोपित की पत्नी और बच्चों ने दो महीने पहले उसे छोड़ दिया था।

इलाज के दौरान हुई तीनों की मौत 

आरोपित इसके लिए पड़ोसियों को जिम्मेदार मानता था। वह तभी से मानसिक रूप से परेशान था।एक अधिकारी ने कहा कि ग्रांट रोड के रिहायशी इलाके में पार्वती मेंशन बिल्डिंग में हमलावर ने लोगों पर चाकू से वार करना शुरू कर दिया। घायलों को सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल और बीएमसी के नायर अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान जयेंद्र मिस्त्री, उनकी पत्नी इलाबेन मिस्त्री और जेनिल ब्रह्मभट्ट की इलाज के दौरान मौत हो गई।

प्रकाश वाघमारे, स्नेहल ब्रह्मभट्ट का इलाज चल रहा था। स्नेहल ब्रह्मभट्ट की हालत गंभीर बताई जा रही है। स्थानीय लोगों ने पुलिस को फोन किया और एक टीम नियंत्रण लेने के लिए वहां पहुंची, और जल्द ही उस पर काबू किया। पुलिस ने हमले में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया।

धारा 302 और 307 के तहत मामला दर्ज

आरोपित ने अपराध स्वीकार करते हुए कहा है कि परिवार के सदस्यों द्वारा छोड़े जाने के बाद वह परेशान था। अधिकारी ने कहा कि भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) और 307 (हत्या का प्रयास) के तहत डीबी मार्ग पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई है। जांच की जा रही है।