लिव-इन में रह रही थी महिला, रिश्ता टूटा तो पार्टनर ने प्राइवेट मोमेंट का वीडियो कर दिया प्रसारित; केस दर्ज

रिश्ता तोड़ना भी आजकल किसी जोखिम से कम नहीं है। आपको नहीं पता जिस शख्स के साथ आप सालों से साथ रह रहे हैं या फिर उसको जान रहे हैं तो भी कहीं न कहीं इसका डर बना रहता है कि रिश्ता किसी कारण की वजह से आप तोड़ रहे हैं तो कहीं उसका भुगतान आपको ही न करना पड़े।

By AgencyEdited By: Babli Kumari Publish:Thu, 27 Jun 2024 03:46 PM (IST) Updated:Thu, 27 Jun 2024 03:46 PM (IST)
लिव-इन में रह रही थी महिला, रिश्ता टूटा तो पार्टनर ने प्राइवेट मोमेंट का वीडियो कर दिया प्रसारित; केस दर्ज
लिव-इन साथी की निजी वीडियो प्रसारित करने के आरोप में युवक पर मुकदमा दर्ज (प्रतिकात्मक फोटो)

HighLights

  • रिश्ता तोड़ना पार्टनर को पड़ा भारी
  • लीव-इन में रहने के बाद तोड़ा रिश्ता तो पार्टनर ने कर दी शर्मनाक हरकत
  • पार्टनर ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया अश्लील विडियो

पीटीआई, ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे जिले में 29 वर्षीय व्यक्ति पर एक महिला का निजी वीडियो सोशल मीडिया मंच पर प्रसारित करने के आरोप में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

एक अधिकारी ने बताया कि यह महिला आरोपी के साथ ‘लिव-इन’ में रह रही थी और जब उसने रिश्ता तोड़ लिया तो पुरुष साथी ने उसका वीडियो कथित तौर पर प्रसारित कर दिया। ठाणे जिले के शाहपुर के रहने वाले आरोपी किरन बागराव पर 47 वर्षीय महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

लड़की ने लिव-इन में रहने से कर दिया इनकार 

पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि वह आरोपी के साथ लिव-इन में रह रही थी। उस वक्त उसने महिला के सोने के आभूषण ले लिए थे। उसने एक बार उसका नहाते हुए वीडियो भी बना लिया था। बाद में जब उसने आरोपी के साथ लिव-इन में रहने से इनकार कर दिया और उससे सोने के आभूषण वापस मांगे तो उसने कथित तौर पर व्हाट्सएप पर वीडियो प्रसारित कर दी।

पुलिस कर रही है मामले की जांच 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब पीड़िता ने आरोपी से मिलने से इनकार कर दिया तो उसने उसे गंभीर अंजाम भुगतने तथा जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने बताया कि आरोपी और महिला अगस्त 2022 से इस साल जनवरी तक डोम्बिवली तथा माजीवाड़ा में लिव-इन में रहे। स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- 'सिस्टम में प्रॉब्लम तो है लेकिन...' पोर्श कार दुर्घटना को याद करते हुए पुणे के पुलिस कमिश्नर ने कह दी दिल की बात

chat bot
आपका साथी