Bank of Baroda Recruitment 2024: तुरंत कर लें बैंक ऑफ बड़ौदा में विभिन्न पदों पर आवेदन, आज बंद हो जाएगी एप्लीकेशन विंडो

बैंक ऑफ बड़ौदा में विभिन्न पदों पर भर्ती हो रही है जिसमें शामिल होने के लिए आवेदन की लास्ट डेट 2 जुलाई 2024 निर्धारित है। जो अभ्यर्थी इस भर्ती के लिए पात्रता रखते हैं उनके पास आवेदन का अंतिम मौका है आज के बाद आवेदन विंडो बंद हो जाएगी। इसलिए अभ्यर्थी बिना देरी करते हुए तुरंत ही ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन फॉर्म भर सकते हैं।

By Amit Yadav Edited By: Amit Yadav Publish:Mon, 01 Jul 2024 09:08 PM (IST) Updated:Tue, 02 Jul 2024 07:33 AM (IST)
Bank of Baroda Recruitment 2024: तुरंत कर लें बैंक ऑफ बड़ौदा में विभिन्न पदों पर आवेदन, आज बंद हो जाएगी एप्लीकेशन विंडो
Bank of Baroda Recruitment 2024 के लिए यहां से करें अप्लाई।

HighLights

  • बैंक ऑफ बड़ौदा में विभिन्न पदों पदों पर आवेदन की अंतिम तिथि कल।
  • आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर ऑनलाइन किया जा सकता है आवेदन।

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) की ओर से मैनेजर, सीनियर एवं जूनियर UI/UX डिजाइनर समेत विभिन्न पदों पर भर्ती चल रही है। इन पदों पर आवेदन की अंतिम तिथि बैंक की ओर से 2 जुलाई 2024 तय की है। ऐसे में जो अभ्यर्थी बैंक में जॉब करने का सपना देख रहे हैं और इस भर्ती के लिए पात्रता रखते हैं वे तुरंत ही ऑनलाइन माध्यम से आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर लें। आज के बाद एप्लीकेशन विंडो क्लोज कर दी जाएगी।

अभ्यर्थी इस भर्ती में शामिल होने के लिए एप्लीकेशन फॉर्म बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट bankofbaroda.in जाकर भर सकते हैं। इसके अलावा आप इस पेज पर उपलब्ध करवाए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके भी फॉर्म भर सकते हैं।

इन स्टेप्स को फॉलो कर स्वयं से कर सकते हैं आवेदन

इस भर्ती में आवेदन करने के लिए आपको सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर जाना है। वेबसाइट के होम पेज पर करियर में जाकर Current Opportunities पर जाना है। अब भर्ती से संबंधित लिंक पर क्लिक करना है और Apply Online लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके बाद आप सेलेक्ट में आईटी प्रोफेशनल चुनें और मांगी गई डिटेल भरकर फॉर्म को पूर्ण करें। अंत में तय किया गया शुल्क जमा करें और पूर्ण रूप से भरे हुए फॉर्म का एक प्रिंटआउट निकालकर सुरक्षित रख लें।

BOB Recruitment 2024 Application Form Link नोटिफिकेशन डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।

कितनी लगेगी फीस

इस भर्ती में फॉर्म भरने के साथ सामान्य, अन्य पिछड़ा वर्ग (OBC) एवं आर्थिक रूप से कमजोर (EWS) श्रेणी के उम्मीदवारों को 600 रुपये (+अन्य चार्जेस) का भुगतान करना होगा। अनुसूचित जाती/ अनुसूचित जनजाति/ पीडब्ल्यूडी/ महिला उम्मीदवारों को शुल्क के रूप में 100 रुपये (+अन्य चार्जेस) जमा करना होगा। आवेदन शुल्क क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड, नेट बैंकिंग के के माध्यम से जमा किया जा सकता है। भर्ती से जुड़ी अधिक डिटेल के लिए अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- IBPS Clerk Vacancy 2024: इस साल 6 हजार पदों के लिए होगी आईबीपीएस क्लर्क परीक्षा, यूपी में सबसे ज्यादा वेकेंसी

chat bot
आपका साथी