आंध्र प्रदेश में स्थित सरका लैबोरेटरीज लिमिटेड में लगी भीषण आग, दवाइयों का होता है काम; कोई हताहत नहीं

आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले के पायडिभीमावरम औद्योगिक क्षेत्र की एक सराका लैबोरेटरीज लिमिटेड में आग लग गई। आस पास के लोगों ने बताया कि रिएक्टर में विस्फोट हुआ और फिर आग लग गई। फायर ब्रिगेड भी घटना स्थल पर पहुंची और आग पर काबू पाया। हालांकि घटना में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Versha Singh Publish:Sun, 30 Jun 2024 10:47 AM (IST) Updated:Sun, 30 Jun 2024 10:47 AM (IST)
आंध्र प्रदेश में स्थित सरका लैबोरेटरीज लिमिटेड में लगी भीषण आग, दवाइयों का होता है काम; कोई हताहत नहीं
आंध्र प्रदेश में स्थित दवा की फैक्ट्री में लगी आग (फोटो- IANS)

HighLights

  • आंध्र प्रदेश में दवा की फैक्ट्री में लगी आग
  • किसी के हताहत होने की नहीं मिली जानकारी

आईएएनएस, आंध्र प्रदेश। श्रीकाकुलम जिले के पायडिभीमावरम औद्योगिक क्षेत्र में स्थित सराका लैबोरेटरीज लिमिटेड में शनिवार को आग लग गई। इस हादसे के कारण फैक्ट्री के आसपास रहने वाले कर्मचारियों, श्रमिकों और अन्य लोगों में तनाव पैदा हो गया।

सूत्रों के अनुसार, रिएक्टर में विस्फोट हुआ, फिर आग लग गई और पूरा इलाका घने धुएं से भर गया। हालांकि, इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ क्योंकि सभी कर्मचारी लंच ब्रेक के लिए कैंटीन में चले गए थे।

Srikakulam: A major fire incident occurrs in Pydibhimavaram Saraca Chemical Industry causing a huge fire and thick smoke. No casualties reported as the employees were out for lunch at that time pic.twitter.com/eCSkTJMoKh

— IANS (@ians_india) June 29, 2024

एचेरला विधायक एन ईश्वर राव और पूर्व विधायक गोरले किरणकुमार और अन्य लोग मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

कंपनी प्रबंधन ने कहा कि उसने आग बुझाने के लिए अग्निशमन उपकरणों का इस्तेमाल किए। आस-पास की दवा कंपनियों ने भी आग बुझाने के लिए उपकरण भेजे थे। अग्निशमन विभाग भी मौके पर मौजूद रहा।

यह भी पढ़ें- UK Elections: 'मैं अपने धर्म से पाता हूं प्रेरणा', स्वामीनारायण मंदिर पहुंचे ब्रिटिश पीएम ऋषि सुनक; चुनावी जीत के लिए मांगा आशीर्वाद

यह भी पढ़ें- Nigeria Blast: नाइजीरिया में लगातार हुए दो आत्मघाती हमले, हादसे में 18 की मौत और 42 घायल

chat bot
आपका साथी