Andhra Pradesh: नाबालिग छात्रा के साथ विवाहित शिक्षक ने की दूसरी शादी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

चित्तूर में एक शादीशुदा शिक्षक ने अपनी नाबालिग छात्रा को प्यार के झांसे में फंसाकर उससे शादी कर ली। कुछ समय बाद नाबालिग ने अपने माता-पिता के साथ जाकर थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है।

By AgencyEdited By:
Updated: Sun, 02 Apr 2023 10:03 AM (IST)
Andhra Pradesh: नाबालिग छात्रा के साथ विवाहित शिक्षक ने की दूसरी शादी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
शादीशुदा शिक्षक ने छात्रा को प्यार के झांसे में फंसाकर की शादी

चित्तूर, एएनआई। चित्तूर जिले के गंगावरम मंडल इलाके में एक नाबालिग छात्रा को शादी के लिए कथित रूप से बहकाने के आरोप में एक शिक्षक को गिरफ्तार किया गया है। इस बात की जानकारी पुलिस ने रविवार को दी है।

पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी शिक्षक चलापथी (33) के खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी एक प्राइवेट इंटर कॉलेज का शिक्षक था।

नाबालिग को प्यार के झांसे में फंसाया

पुलिस के मुताबिक, आरोपी पहले से शादीशुदा है और उसकी एक बेटी भी है। आरोपी ने 12वीं क्लास में पढ़ रही एक 17 साल की किशोरी को अपने झांसे में फंसा लिया था। बुधवार को लड़की की फाइनल परीक्षा थी और परीक्षा के बाद आरोपी चलापथी लड़की को झूठ का झांसा देकर तिरुपति ले गया।

मंदिर में कर ली नाबालिग से शादी

एसआई सुधाकर रेड्डी ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि आरोपी ने लड़की से कहा कि वह लड़की के प्रति काफी वफादार है और लड़की उस पर भरोसा करे कि वह उसकी पूरी देखभाल करेगा। पुलिस ने बताया, "उन दोनों ने वहीं एक मंदिर में शादी कर ली।

शादी के बाद बर्ताव में आने लगा बदलाव

इसके कुछ समय बाद लड़की ने चलापथी के बर्ताव में काफी बदलाव देखा, फिर लड़की ने अपने माता-पिता को पूरी घटना के बारे में बताया। इसके बाद लड़की अपने माता-पिता के साथ गुरुवार रात गंगावरम पुलिस स्टेशन पहुंची और आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।

फिलहाल, पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर इसे अदालत में पेश किया गया।