Karnataka: बीएस येदियुरप्‍पा की बढ़ी मुसीबत! नाबालिग से गलत हरकत पर पॉक्सो एक्ट में आरोप पत्र दाखिल

येदियुरप्पा ने आरोप से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि लोग मेरे खिलाफ साजिश रचने वालों को सबक सिखाएंगे। यह मामला 17 वर्षीय लड़की की मां की शिकायत के आधार पर दर्ज किया गया था जिसने आरोप लगाया था कि येदियुरप्पा ने इस साल दो फरवरी को डॉलर्स कॉलोनी स्थित अपने आवास पर एक बैठक के दौरान उसकी बेटी से छेड़छाड़ की थी।

By AgencyEdited By: Abhinav Atrey Publish:Thu, 27 Jun 2024 11:45 PM (IST) Updated:Thu, 27 Jun 2024 11:45 PM (IST)
Karnataka: बीएस येदियुरप्‍पा की बढ़ी मुसीबत! नाबालिग से गलत हरकत पर पॉक्सो एक्ट में आरोप पत्र दाखिल
लोग मेरे खिलाफ साजिश रचने वालों को सबक सिखाएंगे- बीएस येदियुरप्पा (फाइल फोटो)

HighLights

  • लोग मेरे खिलाफ साजिश रचने वालों को सबक सिखाएंगे- येदियुरप्पा
  • 17 वर्षीय लड़की से छेड़छाड़ का है मामला

पीटीआई, बेंगलुरु। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा पर लगे छेड़छाड़ के आरोपों की जांच कर रही सीआईडी ने गुरुवार को पाक्सो मामलों की एक विशेष अदालत में आरोप पत्र दायर किया है। गौरतलब है कि मार्च में सदाशिवनगर पुलिस ने भाजपा नेता के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया था, जिसके बाद कर्नाटक के पुलिस महानिदेशक आलोक मोहन ने मामला विस्तृत जांच के लिए सीआईडी को भेज दिया था।

यह मामला 17 वर्षीय लड़की की मां की शिकायत के आधार पर दर्ज किया गया था, जिसने आरोप लगाया था कि येदियुरप्पा ने इस साल दो फरवरी को डॉलर्स कॉलोनी स्थित अपने आवास पर एक बैठक के दौरान उसकी बेटी से छेड़छाड़ की थी।

लोग मेरे खिलाफ साजिश रचने वालों को सबक सिखाएंगे

येदियुरप्पा ने आरोप से इनकार किया है और कहा है कि लोग मेरे खिलाफ साजिश रचने वालों को सबक सिखाएंगे। येदियुरप्पा पर आरोप लगाने वाली 54 वर्षीय महिला की पिछले महीने फेफड़ों के कैंसर के कारण एक प्राइवेट अस्पताल में मौत हो गई थी। सीआईडी ने मामले के संबंध में 17 जून को येदियुरप्पा से पूछताछ की थी। इससे पहले कर्नाटक हाई कोर्ट ने येदियुरप्पा की गिरफ्तारी पर रोक लगा दिया था।

ये भी पढ़ें: महंगाई, पेपर लीक सहित कई मुद्दों पर लीपापोती की कोशिश...; कांग्रेस ने राष्ट्रपति अभिभाषण में लगाया झूठ परोसने का आरोप

chat bot
आपका साथी