गृहमंत्री से मिले गोवा के सीएम, कानून व्यवस्था की स्थिति पर की चर्चा

गोवा के मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर ने आज दिल्ली में गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की। इस दौरान पारसेकर की राजनाथ के साथ राज्य में कानून और व्यवस्था की स्थिति पर चर्चा हुई।

By Sachin MishraEdited By:
Updated: Wed, 03 Feb 2016 01:55 PM (IST)
गृहमंत्री से मिले गोवा के सीएम, कानून व्यवस्था की स्थिति पर की चर्चा

पणजी। गोवा के मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर ने आज दिल्ली में गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की। इस दौरान पारसेकर की राजनाथ के साथ राज्य में कानून और व्यवस्था की स्थिति पर चर्चा हुई।

सूत्रों के मुताबिक, गोवा भी आतंकी संगठन आइएस के निशाने पर है। आइएस यहां पर आने वाले विदेशी सैलानियों को अपना निशाना बना सकते हैं।

यह खुलासा पिछले दिनों मुंबई के मुंब्रा से पकड़े गए आइएस आतंकी मुद्दबिर मुश्ताक ने किया था। सूत्रों ने बताया कि मुद्दबिर अपने साथी शफी अरमार के साथ आतंकियों को तैयार कर रहा था।

इसके अलावा आइएस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर को नुकसान पहुंचाने की धमकी देने वाला पत्र भेजा था। इसके बाद गोवा पुलिस ने गोवा पुलिस ने पर्रिकर से अपने गृह राज्य में प्रवास के दौरान जेड सुरक्षा लेने का आग्रह किया था।

आइएस द्वारा भेजा गया एक पोस्टकार्ड 13 जनवरी को गोवा सचिवालय के पास पहुंचा था। पत्र असली है या नहीं यह अभी तक साबित नहीं हो पाया है। गोवा आतंकवाद विरोधी दस्ता इस मामले की जांच में जुटा हुआ है।

पढ़ेंः मुंबई, पुणे और गोवा आइएस के निशाने पर