Hyderabad: बहू को मिली चाय न बनाने की सजा, गुस्साए सास ने कुछ इस तरह से उतारा मौत के घाट

हैदराबाद के अट्टापुर में गुरुवार को एक महिला ने चाय बनाने से इनकार किया तो उसके सास ने उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। गुरुवार रात करीब सवा दस बजे पीड़िता अजमीरा बेगम (28) को उसकी सास फरजाना बेगम ने चाय बनाने को कहा इसपर अजमीरा ने फरजाना को बताया कि वह दूसरे काम में व्यस्त है और उसने चाय बनाने से इनकार कर दिया।

By Jagran NewsEdited By: Siddharth Chaurasiya Publish:Fri, 28 Jun 2024 05:23 PM (IST) Updated:Fri, 28 Jun 2024 05:23 PM (IST)
Hyderabad: बहू को मिली चाय न बनाने की सजा, गुस्साए सास ने कुछ इस तरह से उतारा मौत के घाट
हैदराबाद में एक महिला ने चाय बनाने से इनकार किया तो उसके सास ने उसकी बेरहमी से हत्या कर दी।

HighLights

  • बहू ने चाय बनाकर देने से किया इनकार
  • चाय को लेकर सास-बहू में हुई काफी बहस
  • गुस्साए सास ने बहू का गला घोंटकर मार डाला

ऑनलाइन डेस्क, हैदराबाद। हैदराबाद के अट्टापुर में गुरुवार को एक महिला ने चाय बनाने से इनकार किया तो उसके सास ने उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। गुरुवार रात करीब सवा दस बजे पीड़िता अजमीरा बेगम (28) को उसकी सास फरजाना बेगम ने चाय बनाने को कहा, इसपर अजमीरा ने फरजाना को बताया कि वह दूसरे काम में व्यस्त है और उसने चाय बनाने से इनकार कर दिया।

सास ने बहू की गला घोंटकर की हत्या

जब कुछ देर इंतजार करने के बाद भी फरजाना को चाय नहीं मिली तो दोनों के बीच बहस हो गई और बाद में उसने अजमीरा को धक्का देकर गिरा दिया। इसके बाद अजमीरा की उसके सास ने चुन्नी का इस्तेमाल करते उसका गला घोंट दिया, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने आरोपी फरजाना के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि फरार आरोपी महिला ने पीड़िता का गला घोंटने के लिए चुन्नी का इस्तेमाल किया है। पुलिस ने बताया कि गुरुवार रात करीब 10.15 बजे पीड़िता अजमीरा बेगम (28) को उसकी सास फरजाना बेगम ने चाय बनाने के लिए कहा था। हालांकि, अजमीरा ने फरजाना से कहा कि वह दूसरे काम में व्यस्त है और उसने चाय बनाने से मना कर दिया।

सास-बहू दोनों में हुई काफी नोकझोंक

पुलिस ने बताया कि जब कुछ देर इंतजार करने के बाद भी फरजाना को चाय नहीं मिली तो दोनों के बीच बहस शुरू हो गई और बाद में उसने अजमीरा को धक्का देकर नीचे गिरा दिया और उसका गला घोंट दिया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक फरजाना घर से निकल चुकी थी।

घटना के समय अजमीरा का पति अब्बास, उनके दो बच्चे और ससुर घर पर नहीं थे। पुलिस ने बताया कि दंपती की शादी 2015 में हुई थी। अट्टापुर पुलिस की प्रथम दृष्टया जांच से पता चला है कि दोनों के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था, जो चाय को लेकर हुए विवाद के बाद बढ़ गया और हत्या की वजह बन गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और फरजाना की तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी