कर्नाटक में फिल्मी स्टाइल में गिरोह ने पुलिस को किया गुमराह, काफिले पर हमला कर इस घटना को दे दिया अंजाम

Karnataka gang attack police किसी एक्शन फिल्म की तरह कर्नाटक में पुलिस को चकमा देने का मामला सामने आया है। गडग जिले में बदमाशों का एक गिरोह पुलिस के काफिले पर ही हमला कर लूट के आरोपी को ही छुड़ा ले गया। गिरोह ने गडग रेलवे ब्रिज के पास कोप्पल जिले से गंगावती पुलिस के काफिले पर हमला किया और आरोपी अमजद अली ईरानी को लेकर भाग निकले।

By AgencyEdited By: Mahen Khanna Publish:Sat, 29 Jun 2024 01:28 PM (IST) Updated:Sat, 29 Jun 2024 01:28 PM (IST)
कर्नाटक में फिल्मी स्टाइल में गिरोह ने पुलिस को किया गुमराह, काफिले पर हमला कर इस घटना को दे दिया अंजाम
Karnataka gang attack police कर्नाटक में पुलिस पर ही हमला।

HighLights

  • कर्नाटक में पुलिस काफिले पर हमला।
  • लुटेरे को बचा ले गए बदमाश।

आईएएनएस, बेंगलुरु। Karnataka gang attack police कर्नाटक में किसी एक्शन फिल्म की तरह पुलिस को चकमा देने का मामला सामने आया है। गडग जिले में बदमाशों का एक गिरोह पुलिस के काफिले पर ही हमला कर लूट के आरोपी को ही छुड़ा ले गया।

पुलिस के अनुसार, गिरोह ने गडग रेलवे ब्रिज के पास कोप्पल जिले से गंगावती पुलिस के काफिले पर हमला किया और आरोपी अमजद अली ईरानी को लेकर भाग निकले। 

पुलिस वाहन पर हमला कर बदमाश को छुड़ाया

अमजद अली ईरानी पर आईपीसी की धारा 392 के तहत लूट का मामला दर्ज किया गया था, जिसके चलते वह गंगावती शहर पुलिस द्वारा वांछित था। पुलिस अधीक्षक बीएस नेमागौड़ा ने शनिवार को अस्पताल में चारों घायल पुलिसकर्मियों से मिलने के बाद कहा कि पुलिस गंगावती शहर पुलिस द्वारा वांछित आरोपी को पकड़ने गई थी। 

जब पुलिस अमजद अली ईरानी को थाने ले जा रही थी, तो उसके साथियों ने पुलिस वाहन पर हमला कर दिया और आरोपी को भागने में मदद की। पुलिस ने बताया कि कितने लोगों ने पुलिस वाहन पर हमला किया, इसकी जांच की जा रही है। 

पुलिस बोली- दिखाएंगे क्या होता कानून का डर 

इस घटना में पुलिस वाहन की खिड़की टूट गई और दरवाजा क्षतिग्रस्त हो गया। यह स्पष्ट नहीं है कि हमला किस गिरोह ने किया। एसपी नेमागौड़ा ने कहा कि हमें पता है कि उनमें कानून का डर कैसे पैदा किया जाए। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। गिरोह का पता लगाने के लिए आगे की जांच जारी है।

chat bot
आपका साथी