'प्रज्वल का पासपोर्ट रद्द करने पर केंद्र ने नहीं दिया जवाब', कर्नाटक सरकार ने विदेश मंत्री के बयान पर किया कटाक्ष

कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने रविवार को कहा कि दुष्कर्म मामले में हासन के सांसद प्रज्वल रेवन्ना के राजनयिक पासपोर्ट को रद्द करने की मांग पर केंद्र सरकार की ओर से अभी तक कोई जवाब नहीं मिला है। परमेश्वर ने विदेश मंत्री एस जयशंकर के उस बयान पर कटाक्ष किया कि प्रज्वल का राजनयिक पासपोर्ट रद्द करने का कर्नाटक सरकार का अनुरोध 21 मई को प्राप्त हुआ।

By AgencyEdited By: Abhinav Atrey Publish:Mon, 27 May 2024 06:00 AM (IST) Updated:Mon, 27 May 2024 06:00 AM (IST)
'प्रज्वल का पासपोर्ट रद्द करने पर केंद्र ने नहीं दिया जवाब', कर्नाटक सरकार ने विदेश मंत्री के बयान पर किया कटाक्ष
हमें पासपोर्ट रद्द करने को लेकर कोई लिखित सूचना नहीं मिली- जी परमेश्वर (फाइल फोटो)

HighLights

  • एसआईटी ने भी राजनयिक पासपोर्ट रद्द करने का अनुरोध किया
  • हमें इस पर कोई लिखित सूचना नहीं मिली- परमेश्वर

पीटीआई, बेंगलुरु। कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने रविवार को कहा कि दुष्कर्म मामले में हासन के सांसद प्रज्वल रेवन्ना के राजनयिक पासपोर्ट को रद्द करने की मांग पर केंद्र सरकार की ओर से अभी तक कोई जवाब नहीं मिला है।

परमेश्वर ने विदेश मंत्री एस जयशंकर के उस बयान पर कटाक्ष किया कि प्रज्वल का राजनयिक पासपोर्ट रद्द करने का कर्नाटक सरकार का अनुरोध 21 मई को प्राप्त हुआ। कांग्रेस नेता ने जयशंकर से सवाल किया कि मुख्यमंत्री सिद्दरमैया द्वारा एक मई को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भेजे गए पत्र का क्या हुआ।

एसआईटी ने भी राजनयिक पासपोर्ट रद्द करने का अनुरोध किया

बेंगलुरु में मीडिया से बात करते हुए गृह मंत्री परमेश्वर ने कहा कि सीएम सिद्दरमैया के बाद आरोपों की जांच के लिए राज्य सरकार द्वारा गठित एसआईटी ने भी केंद्र को पत्र लिखकर राजनयिक पासपोर्ट रद्द करने का अनुरोध किया है।

हमें इस पर कोई लिखित सूचना नहीं मिली- परमेश्वर

उन्होंने कहा, 'विदेश मंत्री ने मीडिया को दिए बयान में कहा है कि वे कार्रवाई कर रहे हैं और एक दो दिनों में वे राजनयिक पासपोर्ट रद्द कर देंगे, लेकिन हमें इस पर कोई लिखित सूचना नहीं मिली है।

ये भी पढ़ें: Heat Wave: बोनट पर रोटी तो रेत में सेका पापड़... भीषण गर्मी से जल रहा उत्तर भारत, अब तक 24 से ज्यादा मौत

chat bot
आपका साथी