Kuwait Fire: पानी की टंकी पर कुदा, पसलियां टूटी...; कुवैत अग्निकांड में केरल के युवक ने इस तरह बचाई अपनी जान

कुवैत अग्निकांड में फंसे एक युवक अपनी जान बचाने में कामयाब रहा। जब यह दुखद घटना घटी उस दौरान केरल का रहने वाला युवक एक अपार्टमेंट की तीसरी मंजील पर फंस गया। आग की लपटों से बचने के लिए उसने पास की पानी की टंकी पर छलांग लगा दी। हालांकि इस साहसिक कदम के बाद उसकी पसलियां टूट गईं और चोटें आईं। हालांकि युवक की जान बच गई।

By AgencyEdited By: Sonu Gupta Publish:Thu, 13 Jun 2024 04:10 PM (IST) Updated:Thu, 13 Jun 2024 04:10 PM (IST)
Kuwait Fire: पानी की टंकी पर कुदा, पसलियां टूटी...; कुवैत अग्निकांड में केरल के युवक ने इस तरह बचाई अपनी जान
कुवैत अग्निकांड में केरल के युवक ने पानी टंकी पर कूदकर बचाई अपनी जान। फाइल फोटो।

HighLights

  • कुवैत अग्निकांड में अब तक 40 भारतीयों की मौत
  • भीषण हादसे में 50 से अधिक लोग हुए हैं घायल

पीटीआई, कासरगोड। कुवैत अग्निकांड में अब तक करीब 40 भारतीयों की मौत हो गई है। वहीं, इन सभी के बीच एक राहत भरी खबर सामने आई है। इस हादसे में एक युवक सूझबूझ का परिचय देते हुए उसने खुद को बचाने में कामयाब रहा।

केरल के युवक ने इस तरह बचाई अपनी जान

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, जब यह दुखद घटना घटी उस दौरान केरल का रहने वाला युवक एक अपार्टमेंट की तीसरी मंजील पर फंस गया। आग की लपटों से बचने के लिए उसने पास की पानी की टंकी पर छलांग लगा दी। हालांकि, इस साहसिक कदम के बाद  उसकी पसलियां टूट गईं और चोटें आईं। हालांकि, युवक खुद को बचाने में कामयाब रहा।

रिश्तेदारों ने अस्पताल में कराया भर्ती

नलिनाक्षन के छलांग लगाने के बाद आस-पास रहने वाले रिश्तेदारों ने उसे तुरंत ढूंढ लिया और उसे तत्काल अस्पताल ले गए। चाचा बालकृष्णन ने बताया कि हमें बुधवार इसकी खबर मिली। उन्होंने आगे कहा कि नलिनाक्षन पानी की टंकी पर कूद गया था, लेकिन हिल नहीं पा रहा था। हमारे रिश्तेदारों ने उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़िता के चाचा ने बताया कि अब उसकी सर्जरी की जाएगी।  

अब तक 40 भारतीयों की हुई मौत

मालूम हो कि कुवैत अग्निकांड में अकेले केरल राज्य से मरने वालों की संख्या बढ़कर 24 हो गई है। वहीं, कुवैत के अधिकारियों ने बताया है कि देश के अहमदी प्रांत के मंगाफ में सात मंजिला इमारत में लगी भीषण आग में 49 विदेशी कामगारों की जान चली गई है, जिनमें करीब 40 भारतीय शामिल हैं और 50 अन्य घायल हो गए हैं।

यह भी पढ़ेंः

Kuwait Fire: कुवैत अग्रिकांड में अब तक 42 भारतीय की मौत, तमिलनाडु और केरल में पसरा मातम

Kuwait Fire: कुवैत की कुल आबादी में 21 फीसद भारतीय, आखिर क्यों इंडियंस में वहां जाने का बढ़ा क्रेज; कितनी है कुल संख्या

chat bot
आपका साथी