Manipur: मणिपुर में रैली में शामिल हुए हजारों लोग, इस खास चीज की मांग के लिए इंफाल में हुआ महाजुटान

इंफाल पश्चिम जिले के थाउ मैदान से शुरू हुई रैली करीब चार किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद खुमान लम्पक स्टेडियम में समाप्त हुई। स्कूल और कॉलेज के विद्यार्थी महिलाएं युवा और गांवों के स्वयंसेवकों ने रैली में हिस्सा लिया। लोगों ने पड़ोसी देश म्यांमार से अवैध तौर पर घुसे प्रवासियों के खिलाफ नारे लगाए। रैली में लोगों ने मणिपुर की क्षेत्रीय अखंडता को बचाओ जैसे नारे लगाए।

By AgencyEdited By: Abhinav Atrey Publish:Fri, 28 Jun 2024 06:51 PM (IST) Updated:Fri, 28 Jun 2024 06:51 PM (IST)
Manipur: मणिपुर में रैली में शामिल हुए हजारों लोग, इस खास चीज की मांग के लिए इंफाल में हुआ महाजुटान
लोगों ने अवैध तौर पर घुसे प्रवासियों के खिलाफ नारे लगाए। (फोटो, सोशल मीडिया)

HighLights

  • लोगों ने अवैध तौर पर घुसे प्रवासियों के खिलाफ नारे लगाए
  • मणिपुर की क्षेत्रीय अखंडता को बचाओ जैसे लगे नारे

पीटीआई, इंफाल। मणिपुर में शुक्रवार को हजारों लोग रैली में शामिल हुए और राज्य की क्षेत्रीय व प्रशासनिक अखंडता की मांग की। इंफाल के कई समाजिक संगठनों ने साथ मिलकर रैली का आयोजन किया था।

इंफाल पश्चिम जिले के थाउ मैदान से शुरू हुई रैली करीब चार किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद खुमान लम्पक स्टेडियम में समाप्त हुई। स्कूल और कॉलेज के विद्यार्थी, महिलाएं, युवा और गांवों के स्वयंसेवकों ने रैली में हिस्सा लिया।

अवैध तौर पर घुसे प्रवासियों के खिलाफ नारे लगाए

लोगों ने पड़ोसी देश म्यांमार से अवैध तौर पर घुसे प्रवासियों के खिलाफ नारे लगाए। रैली में लोगों ने 'भारत के मूलनिवासी और नागरिकों को बचाओ', 'अलग प्रशासन नहीं' और 'मणिपुर की क्षेत्रीय अखंडता को बचाओ' जैसे नारे लगाए।

ये भी पढ़ें: अनंत-राधिका की शादी 12 जुलाई को... VVIP और खास लोगों के लिए छपे दो कार्ड, भगवान-वेद और भव्यता से लैस है निमंत्रण पत्र

chat bot
आपका साथी