PM Modi के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर आया ओमान के सुल्तान का फोन कॉल, जानें क्या कुछ कहा

ओमान के सुल्तान हैथम बिन तारिक ( Sultan of Oman ) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से फोन पर बात कर उन्हें उनके तीसरे कार्यकाल की शुरुआत पर बधाई दी है । सुल्तान ने ओमान और भारत के बीच सदियों पुराने मैत्री संबंधों पर जोर दिया और भारत के लोगों की प्रगति और समृद्धि के लिए अपनी शुभकामनाएं दीं । मोदी ने उनकी हार्दिक शुभकामनाओं के लिए उन्हें धन्यवाद दिया।

By AgencyEdited By: Nidhi Avinash Publish:Tue, 11 Jun 2024 03:49 PM (IST) Updated:Tue, 11 Jun 2024 03:49 PM (IST)
PM Modi के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर आया ओमान के सुल्तान का फोन कॉल, जानें क्या कुछ कहा
ओमान के सुल्तान ने फोन कर दी पीएम मोदी को बधाई (Image: ANI)

एएनआई, नई दिल्ली। ओमान के सुल्तान हैथम बिन तारिक (Sultan of Oman) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से फोन पर बात कर उन्हें उनके तीसरे कार्यकाल की शुरुआत पर बधाई दी है। सुल्तान ने ओमान और भारत के बीच सदियों पुराने मैत्री संबंधों पर जोर दिया और भारत के लोगों की प्रगति और समृद्धि के लिए अपनी शुभकामनाएं दीं। मोदी ने उनकी हार्दिक शुभकामनाओं के लिए उन्हें धन्यवाद दिया।

Thank His Majesty Sultan Haitham bin Tarik of the Sultanate of Oman for his call and deeply appreciate his warm felicitations and words of friendship. The centuries-old India-Oman strategic ties are destined to scale new heights.— Narendra Modi (@narendramodi) June 11, 2024

दोनों नेताओं ने दोनों देशों के आपसी लाभ के लिए भारत-ओमान साझेदारी को और गहरा और मजबूत बनाने की अपनी प्रतिबद्धता दोहराई। मोदी ने आगामी ईद-उल-अजहा त्योहार पर उन्हें और ओमान के लोगों को हार्दिक शुभकामनाएं भी दीं। बता दें कि मोदी ने 9 जून को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी। 

chat bot
आपका साथी