Assam: असम में पुलिस ने जब्त की 48 करोड़ रुपये की ड्रग्स, तीन लोग गिरफ्तार

असम के शिवसागर और कार्वी आंगलोंग जिलों में पुलिस ने बड़ी मात्रा में ड्रग्स बरामद की है। इस दौरान सर्च अभियान में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया है। ड्रग्स की कीमत 48 करोड़ रुपये बताई जा रही है। असम सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट कर असम पुलिस के काम की प्रशंसा की है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने लोगों की जिंदगी बर्बाद होने से बचा ली।

By Jagran NewsEdited By: Versha Singh Publish:Tue, 18 Jun 2024 10:45 AM (IST) Updated:Tue, 18 Jun 2024 10:45 AM (IST)
Assam: असम में पुलिस ने जब्त की 48 करोड़ रुपये की ड्रग्स, तीन लोग गिरफ्तार
असम में पुलिस ने 48 करोड़ रुपये की ड्रग्स की जब्त

HighLights

  • असम पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई
  • जब्त की 48 करोड़ रुपये की ड्रग्स
  • असम पुलिस ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार

एएनआई, गुवाहाटी (असम)। असम के शिवसागर और कार्बी आंगलोंग जिलों में दो अलग-अलग अभियानों में पुलिस ने 48 करोड़ रुपये की बड़ी मात्रा में ड्रग्स बरामद की और जब्त की। पुलिस ने इन दो अभियानों में तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया। पहले ऑपरेशन में शिवसागर जिला पुलिस ने 16-17 जून की रात को एक टाटा 407 ट्रक को रोका, जो नागालैंड की ओर से आ रहा था।

Assam | Police recovered and seized a large quantity of drugs worth Rs 48 crore in two separate operations in Sivasagar and Karbi Anglong district. Three drug peddlers were also apprehended in these two operations.

During the search, the police team recovered a total of 399 soap… pic.twitter.com/9DvBtJAZyH— ANI (@ANI) June 18, 2024

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, तलाशी के दौरान पुलिस दल ने वाहन से हेरोइन की कुल 399 पेटियां बरामद कीं जिनका वजन करीब 4.6 किलोग्राम था और दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया।

एक अन्य अभियान में कार्बी आंगलोंग जिला पुलिस ने 8.033 किलोग्राम मॉर्फीन बरामद की और एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया।

असम के मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्वा सरमा ने एक्स पर लिखा, ड्रग्स नेटवर्क पर प्रहार; 48 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामद! दो अलग-अलग एंटी-नारकोटिक्स ऑपरेशनों में, असम पुलिस ने पड़ोसी राज्य से आने वाली बड़ी मात्रा में ड्रग्स बरामद की और अनगिनत लोगों की जान बर्बाद होने से बचाई।

Striking the Drugs Network; Drugs recovered worth ₹48cr!

In two separate anti-narcotics operation carried out, @assampolice has been able to recover huge quantity of drugs coming from a neighbouring State and save countless lives from getting ruined.

💊 @SivasagarPol recovered… pic.twitter.com/y6CcdhIh4W

— Himanta Biswa Sarma (@himantabiswa) June 17, 2024

@SivasagarPol ने 40 करोड़ रुपये की कीमत की 4.6 किलोग्राम हेरोइन बरामद की और 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया। @karbianglongpol ने 8 करोड़ रुपये की कीमत की 8.033 किलोग्राम मॉर्फिन बरामद की और एक आरोपी को गिरफ्तार किया। अच्छा काम असम की टीम।

यह भी पढ़ें- Kanchenjunga Express Train Accident: हादसे के बाद दार्जिलिंग में फिर से शुरू हुई रेल सेवाएं, ये ट्रेनें हुई रद्द तो इनका रूट डायवर्ट

यह भी पढ़ें- 'परिवार के तीनों सदस्य संसद में होंगे...', प्रियंका गांधी के वायनाड से चुनाव लड़ने पर BJP का तंज

chat bot
आपका साथी