बिजली के झटके का दिया था टॉर्चर और फिर...बेरहमी से किया गया दर्शन के फैन रेणुका स्वामी का मर्डर, सामने आए ये अहम सबूत

रेणुकास्वामी की हत्या के आरोप में 11 अन्य लोगों के साथ एक्टर दर्शन और उसकी गर्लफ्रेंड पवित्रा गौड़ा को गिरफ्तार किया गया है। शनिवार शाम को सभी आरोपियों को अदालत में पेश किए जाने पर उनकी पुलिस हिरासत बढ़ाए जाने को लेकर सुनवाई हुई। इस दौरान काफी चौंकाने वाले खुलासे हुए। बताया गया कि रेणुकास्वामी को आरोपी द्वारा यातना के हिस्से के रूप में बिजली के झटके दिए गए थे।

By AgencyEdited By: Nidhi Avinash Publish:Sun, 16 Jun 2024 07:18 PM (IST) Updated:Sun, 16 Jun 2024 07:18 PM (IST)
बिजली के झटके का दिया था टॉर्चर और फिर...बेरहमी से किया गया दर्शन के फैन रेणुका स्वामी का मर्डर, सामने आए ये अहम सबूत
बेरहमी से किया गया दर्शन के फैन रेणुका स्वामी का मर्डर (Image: ANI)

HighLights

  • बेरहमी से किया गया दर्शन के फैन रेणुका स्वामी का मर्डर
  • सुनवाई के दौरान हुए चौंकाने वाले खुलासे
  • अपहरण वाली कार की गई जब्त

पीटीआई, चित्रदुर्ग। रेणुकास्वामी हत्याकांड मामले में बड़े चौंकाने वाले खुलासे हुए है। शनिवार शाम दर्शन और उसकी गर्लफ्रेंड पवित्रा गौड़ा समेत सभी आरोपियों को अदालत में पेश किया गया। आरोपियों का बचाव कर रहे वकीलों ने सभी की पुलिस हिरासत बढ़ाने के खिलाफ दलीलें पेश की। वहीं, अधिवक्ता प्रसन्ना कुमार पी को विशेष सरकारी वकील (एसपीपी) के रूप में नियुक्त किया गया।

सुनवाई के दौरान हुए चौंकाने वाले खुलासे

सुनवाई के दौरान काफी चौंकाने वाले खुलासे हुए। इसमें बताया गया कि पीड़ित (रेणुकास्वामी) को आरोपियों द्वारा यातना के हिस्से के रूप में बिजली के झटके दिए गए थे। एसपीपी ने दावा किया कि रेणुकास्वामी के शरीर पर 7-8 जलने सहित 39 चोटें थीं। अदालत से आरोपियों की हिरासत नौ दिनों के लिए बढ़ाने का अनुरोध किया गया है। 

अपहरण वाली कार की गई जब्त

वहीं,  रेणुकास्वामी की हत्या मामले की जांच कर रही पुलिस टीम ने रविवार को उस कार को जब्त कर लिया जिसका इस्तेमाल कथित तौर पर रेणुकास्वामी के अपहरण में किया गया था। इस मामले में कन्नड़ फिल्म अभिनेता दर्शन थुगुदीपा आरोपित हैं।

इस मामले के कई आरोपितों में एक रवि ने कथित तौर पर चित्रदुर्ग जिले के अय्यानहल्ली गांव में एक घर में यह कार खड़ी की थी। कार जब्त करते समय फोरेंसिक विशेषज्ञ मौजूद थे। पुलिस ने रवि के परिवार से भी पूछताछ की और कार से कई सामान जब्त किया। इस मामले में दर्शन और अभिनेत्री पवित्रा सहित 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

क्या है पूरा मामला?

आरोप है कि रेणुकास्वामी ने इंटरनेट मीडिया पोस्ट में पवित्रा के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी। इसके बाद चित्रदुर्ग से उनका अपहरण कर उन्हें बेंगलुरु लाया गया जहां उनकी हत्या कर दी गई थी। जांच से पता चला है कि दर्शन और उसके गिरोह ने रेणुकास्वामी को गर्म धातु से दागा था। उसे बिजली का झटका भी दिया था। नौ जून को रेणुकास्वामी का शव मिला था। इस बीच रेणुकास्वामी हत्याकांड के एक आरोपित अनुकुमार के पिता चंद्रप्पा की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: रेणुका स्वामी मर्डर केस में अभिनेता दर्शन व अन्य आरोपियों की हिरासत बढ़ी, 11 जून को हुई थी गिरफ्तारी

यह भी पढ़ें:   Renuka Swamy Murder Case: रेणुकास्वामी पर हमले के लिए पवित्रा ने उकसाया था दर्शन को, जांच में चौंकाने वाली जानकारी आई सामने

chat bot
आपका साथी