T20 World Cup: टीम इंडिया को PM मोदी ने किया फोन, रोहित शर्मा की कप्तानी की सराहना के साथ विराट और सूर्या की तारीफ में कही ये बात

SA vs IND रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने काफी कड़े मुकाबले में साउथ अफ्रीका (South Africa vs India) की टीम को मात दी। इस जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय क्रिकेट टीम को फोन कर बधाई दी है। पीएम ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को उनकी शानदार कप्तानी के लिए बधाई दी और उनके टी20 करियर की सराहना की।

By AgencyEdited By: Mahen Khanna Publish:Sun, 30 Jun 2024 10:53 AM (IST) Updated:Sun, 30 Jun 2024 10:56 AM (IST)
T20 World Cup: टीम इंडिया को PM मोदी ने किया फोन, रोहित शर्मा की कप्तानी की सराहना के साथ विराट और सूर्या की तारीफ में कही ये बात
SA vs IND पीएम मोदी ने दी टीम को बधाई।

HighLights

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय क्रिकेट टीम को फोन कर बधाई दी।
  • Rohit Sharma को उनकी शानदार कप्तानी और उनके टी20 करियर के लिए सराहा।

एजेंसी, नई दिल्ली। SA vs IND टीम इंडिया के टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद पूरा देश खुशी से झूम रहा है। फाइनल में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने काफी कड़े मुकाबले में साउथ अफ्रीका (South Africa vs India) की टीम को मात दी। इस जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय क्रिकेट टीम को फोन कर बधाई दी है। 

रोहित और कोहली को कही ये बात

PM Modi ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को उनकी शानदार कप्तानी के लिए बधाई दी और उनके टी20 करियर की सराहना की। पीएम ने फाइनल में विराट कोहली (Virat Kohli) की पारी और भारतीय क्रिकेट में उनके योगदान की सराहना की। 

हार्दिक और सूर्या की भी तारीफ की

पीएम ने इसी के साथ अंतिम ओवर के लिए हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी को सराहा और महत्वपूर्ण कैच के लिए सूर्या कुमार यादव की तारीफ की। उन्होंने जसप्रीत बुमराह के योगदान की भी सराहना की। पीएम ने भारतीय क्रिकेट में उनके योगदान के लिए राहुल द्रविड़ को भी धन्यवाद दिया। 

chat bot
आपका साथी