Goa: कैंडोलिम बीच पर तीन महिलाएं दे रही थीं मसाज सेवाएं, पुलिस ने दर्ज किया केस; पहले भी दी थी चेतावनी

गोवा से एक मामला सामने आया है। जहां पुलिस ने कैंडोलिम बीच पर तीन महिलाओं द्वारा मसाज सेवाएं देने के आरोप में उनके खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने कहा कि सक्षम प्राधिकारी से अनुमति लिए बिना कथित तौर पर महिलाएं सेवाएं दे रही थीं। पर्यटन उपनिदेशक ने प्रत्येक आरोपी पर 25000 रुपये का जुर्माना लगाने का आदेश दिया था लेकिन उन्होंने जुर्माना अदा नहीं किया।

By Jagran NewsEdited By: Versha Singh Publish:Tue, 02 Jul 2024 12:26 PM (IST) Updated:Tue, 02 Jul 2024 12:26 PM (IST)
Goa: कैंडोलिम बीच पर तीन महिलाएं दे रही थीं मसाज सेवाएं, पुलिस ने दर्ज किया केस; पहले भी दी थी चेतावनी
गोवा पुलिस ने अवैध गतिविधियों के मामले में 3 महिलाओं के खिलाफ दर्ज किया केस (प्रतीकात्मक फोटो)

HighLights

  • गोवा के बीच पर हो रहीं अवैध गतिविधियां
  • Beach पर महिलाएं दे रही मसाज सेवाएं
  • पुलिस ने 3 के खिलाफ दर्ज किया केस

आईएएनएस, पणजी। गोवा पुलिस ने सोमवार को तीन महिलाओं के खिलाफ कैंडोलिम बीच पर सक्षम प्राधिकारी से अनुमति लिए बिना कथित तौर पर मसाज सेवाएं देने का मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने कहा कि औपचारिकताओं के अनुसार तीनों आरोपियों को गोवा पर्यटन स्थल संरक्षण और रखरखाव अधिनियम 2001 की धारा 3 के तहत अपराध करने की रिपोर्ट के साथ पणजी, गोवा में पर्यटन उपनिदेशक के समक्ष पेश किया गया, लेकिन वे 25,000 रुपये (प्रत्येक आरोपी व्यक्ति द्वारा भुगतान किया जाना) का जुर्माना अदा करने में विफल रहे, इसलिए उनके खिलाफ अपराध दर्ज किया गया।

पुलिस ने कहा, पर्यटन उपनिदेशक ने प्रत्येक आरोपी पर 25,000 रुपये का जुर्माना लगाने का आदेश दिया था, लेकिन उन्होंने जुर्माना अदा नहीं किया। बाद में पर्यटन उपनिदेशक कुलदीप अरोलकर ने घटना की शिकायत की और कलंगुट पुलिस ने कार्रवाई की।

पुलिस ने कहा, ये आरोपी व्यक्ति कैंडोलिम समुद्र तट पर घूमते पाए गए और समुद्र तट पर पर्यटकों से संपर्क कर उन्हें सक्षम प्राधिकारी की अनुमति के बिना मसाज सेवाएं प्रदान करते पाए गए, जिससे कई धाराओं का उल्लंघन हुआ।

सूत्रों ने बताया कि कैंडोलिम समुद्र तट पर हो रही मसाज का वीडियो वायरल हो गया था, जिसके बाद पुलिस को कार्रवाई करनी पड़ी।

स्थानीय लोगों से शिकायतें मिलने के बाद गोवा सरकार ने पहले भी दलालों और समुद्र तटों पर अवैध मसाज गतिविधियों में शामिल लोगों को चेतावनी दी थी।

यह भी पढ़ें- Assam Flood: असम में बाढ़ से बदतर हुए हालात, 6 लाख से अधिक लोग प्रभावित; भारी बारिश की चेतावनी जारी

यह भी पढ़ें- NGOs: गृह मंत्रालय ने एफसीआरए पंजीकृत एनजीओ की वैधता अवधि बढ़ाई, नवीनीकरण को लेकर दी ये सलाह

chat bot
आपका साथी