झारखंड: हावड़ा-भोपाल एक्सप्रेस की चपेट में आई बोलेरो, 13 लोगों की मौत

हावड़ा से भोपाल जा रही हावड़ा-भोपाल एक्सप्रेस ने सोमवार रात करीब साढ़े दस बजे एक बोलेरो को रौंद डाला। इस घटना में बोलेरो पर सवार 13 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में तीन बच्चे व दो महिलाएं भी शामिल हैं।

By Manish NegiEdited By: Publish:Tue, 08 Dec 2015 03:16 AM (IST) Updated:Tue, 08 Dec 2015 09:24 AM (IST)
झारखंड: हावड़ा-भोपाल एक्सप्रेस की चपेट में आई बोलेरो, 13 लोगों की मौत

रामगढ़(झारखंड)। हावड़ा से भोपाल जा रही हावड़ा-भोपाल एक्सप्रेस ने सोमवार रात करीब साढ़े दस बजे एक बोलेरो को रौंद डाला। इस घटना में बोलेरो पर सवार 13 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में तीन बच्चे व दो महिलाएं भी शामिल हैं।

घटना सीआइसी सेक्शन के बरकाकाना जंक्शन के समीप भुरकुंडा रेलवे स्टेशन से लगभग 50 मीटर की दूरी पर हुई। इस बाबत ट्रेन चालक ने बताया कि घटना से पूर्व उसने कई बार हॉर्न भी बजाया था लेकिन बोलेरो तीव्र गति से मानव रहित क्रॉसिंग को पार करने लगा, जिससे यह दुर्घटना हुई। इस घटना में बोलेरो ट्रेन के इंजन में बुरी तरह फंस गया है। घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर उपायुक्त समेत जिले के आला अधिकारी पहुंच चुके हैं। इंजन से बोलेरो को निकालने का प्रयास किया जा रहा है। रेल अधिकारी व कर्मी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। राहत कार्य शुरू कर दिया गया है।

ट्रेन से कट परिवार के तीन की मौत

देवघर। झारखंड में ही जसीडीह-मधुपुर रेलवे स्टेशन के बीच शंकरपुर हाल्ट के समीप सोमवार सुबह ट्रेन से कटकर एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई और दो बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। इन दोनों को अस्पताल में भर्ती किया गया है।

chat bot
आपका साथी