जिम ट्रेनर ने लड़की संग किया दुष्‍कर्म, अश्‍लील वीडियो बनाकर करता रहा गंदा काम, अब खुद को किया कानून के हवाले

लड़की अपने घर के पास एक स्थित एक जिम में अपना दाखिला कराया। इस बीच एक दिन जिम ट्रेनर ने उसे रिफ्रेशमेंट ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश कर दिया और उसके साथ दुष्‍कर्म किया। युवती ने उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

By Jagran NewsEdited By:
Updated: Fri, 26 May 2023 03:19 PM (IST)
जिम ट्रेनर ने लड़की संग किया दुष्‍कर्म, अश्‍लील वीडियो बनाकर करता रहा गंदा काम, अब खुद को किया कानून के हवाले
ओडिशा ने जिम ट्रेनर ने लड़की के साथ किया दुष्‍कर्म।

HighLights

  1. रिफ्रेशमेंट ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर लड़की को किया बेहोश
  2. दुष्‍कर्म का अश्‍लील वीडियो बनाकर बार-बार करता रहा परेशान
  3. गिरफ्तारी से बचने के लिए हाई कोर्ट में लगाई अग्रिम जमानत की अर्जी

संवाद सहयोगी, कटक। सीडीए सेक्टर 9 में मौजूद एक जिम के मालिक चिन्मय स्वाइं ने एक युवती के साथ दुष्कर्म किया था। बाद में उसी को ब्लैकमेल करते हुए जम्मू-कश्मीर ले गया था और वहां पर भी उसके साथ दुष्कर्म करने को लेकर दर्ज की जाने वाली मामले में फरार रहने वाला आरोपी चिन्मय ने गुरुवार को जेएमएफसी कोर्ट में आत्म समर्पण किया।

आरोपित ने गिरफ्तारी से पहले लगाई जमानत की गुहार

लेकिन निचली अदालत में आत्मसमर्पण करने से पहले उसने गिरफ्तारी को टालने के लिए हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए गुहार लगाया था। हालांकि, हाईकोर्ट ने चिन्मय की अग्रिम जमानत याचिका को खारिज कर दिया था। पुलिस अब इस आरोपी को रिमांड में लेकर पूछताछ करने के लिए योजना बना रही है।

लड़की को बेहोश कर किया दुष्‍कर्म

मिली जानकारी के अनुसार, 2 जनवरी, 2022 को सीडीए सेक्टर 9 में रहने वाली एक युवती ने अपने घर के पास मौजूद एक जिम में दाखिला लिया था। फिर जिम के मालिक चिन्मय के साथ उनका परिचय हुआ।

घटना 16 मार्च, 2022 की है। इस दिन जिम के मालिक चिन्मय ने लड़की को रिफ्रेशमेंट ड्रिंक देने के बहाने उसमें नशीला पदार्थ मिला दिया था और बेहोशी की हालत में युवती के साथ दुष्‍कर्म की घटना को अंजाम दिया था।

अश्‍लील तस्‍वीरों के बलबूते करता रहा गंदा काम

उसने इस दौरान कई तस्‍वीरें खींची, वीडियो बनाए और बाद में  इसी के बलबूते युवती को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। यहां तक कि उसे बहाने से कश्मीर ले जाकर वहां भी दुष्कर्म किया। केवल दुष्कर्म ही नहीं, चिन्‍मय  ने उसके पास से पैसे भी लूट लिए।

इस बारे में सीडीए के मर्कत नगर थाने में पिछले मार्च महीने में ही युवती ने शिकायत दर्ज की थी। लेकिन चिन्मय तब तक कहीं फरार हो गया था। जिसके बाद से पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही थी। इस बीच गुरुवार को अचानक से जेएमएफसी कोर्ट में पहुंचकर उसने आत्म समर्पण किया है। जिसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।